मलाइका अरोड़ा नहीं थीं ‘छैय्या छैय्या’ के लिए पहली पसंद, 5 एक्ट्रेस के ऑफर ठुकराने के बाद मिला था मौका


मुंबई. फिल्म ‘दिल से’ का गाना ‘छैय्या छैय्या’ हर कोई पसंद करता है. इस गाने से मणिरत्नम, गुलजार और संतोष सिवन जैसे कलाकार जुड़े हुए थे. इसके अलावा शाहरुख खान, फराह खान और मलाइका अरोड़ा ने इसमें अपना जादू दिखाया था. एआर रहमान की बीट्स पर थिरकती मलाइका को कौन भूल सकता है. एआर रहमान द्वारा कंपोज किए गए गाने को चलती ट्रेन में फिल्माया गया था.

दिलचस्प बात यह है कि इस गाने के लिए मलाइका पहली पसंद नहीं थीं. पांच अभिनेत्रियों ने गाने पर परफॉर्म करने से मना कर दिया था. यह किस्सा कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान द्वारा साझा किया गया है, उन्होंने कहा कि सभी पांच अभिनेत्रियों – शिल्पा शेट्टी, शिल्पा शिरोडकर और इनके अलावा दो-तीन अन्य अभिनेत्रियों ने इस गाने पर डांस करने से मना कर दिया था.

मलाइका के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के शुरुआती एपिसोड में मलाइका की प्रिय मित्र फराह खान कुंदर, एक दोस्ताना जर्नी को बयां करेंगी. बता दें कि इस शो से मलाइका ने ओटीटी डेब्यू किया है. दोनों कलाकारों ने पुराने दिनों को याद करते हुए कई बातें कीं. फराह ने गाने ‘छैय्या छैय्या’ के बारे में बात करते हुए कहा, ‘आप ‘छैय्या छैय्या’ गर्ल हैं, लेकिन किस्मत से आपके लिए पांच हीरोइनों ने ट्रेन में चढ़ने से मना कर दिया था.’

‘छैय्या छैय्या’ को चलती ट्रेन के ऊपर शूट किया गया था. सभी अभिनेत्रियों के पास गाने को ‘हां’ नहीं करने के अपने-अपने कारण थे. फराह आगे कहती हैं, ‘मलाइका कहीं भी राडार पर नहीं थीं. हमने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, शिल्पा शिरोडकर और दो-तीन अन्य लोगों से संपर्क किया था. एक को ट्रेन से डर लगा था, एक उपलब्ध नहीं था. फिर मेकअप करने वाले ने कहा, ‘मलाइका बहुत अच्छी डांसर हैं.’ बता दें कि मलाइका अरोड़ा के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ की स्ट्रीमिंग 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होगी.

Tags: Farah khan, Malaika arora



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *