महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे रणबीर और आलिया, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध


उज्जैन.  उज्जैन. विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के धाम में एक्टर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का हिंदू संगठनों ने विरोध किया. विरोध के चलते रणबीर और आलिया मंदिर नहीं पहुंच पाए. हालांकि भारी विरोध के बीच फ़िल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी और प्रोडक्शन टीम ने मंदिर के गर्भ गृह में दर्शन किया.
रणबीर और आलिया को सुरक्षा के चलते इंदौर लौटना पड़ा.

दरअसल, मंगलवार शाम 7 बजे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के महाकाल मंदिर में आने की भनक जैसे ही हिंदू संगठनों को लगी तो अलर्ट हो गए. शाम 4 बजे से मंदिर के बाहर एक्टर्स के पहुंचने के समय से पहले वीआईपी प्रवेश द्वार के आसपास विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता एकत्रित होना शुरू हो गए. इसकी पुलिस को भनक तक नहीं लगी. जैसे ही प्रोडक्शन टीम और अधिकारियों की गाड़ी तय समय पर प्रवेश द्वार पर पहुंची, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शरू कर दी. काले झंडे दिखाये और प्रदर्शन किया. पुलिस ने जब प्रदर्शनकारियों को रोकना चाहा तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की पुलिस से जमकर बहस हुई. पुलिस ने कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ा. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. हालांकि मूवी की प्रोडक्शन टीम और अयान मुखर्जी डायरेक्टर ने मंदिर के गर्भ गृह में बाबा महाकाल के दर्शन लाभ लिए और मीडिया से चर्चा की.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 06, 2022, 23:40 IST



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.