महेश भट्ट क्यों चाहते थे कि आलिया भट्ट के बेटी ही हो, सामने आई ये बड़ी वजह


मुंबई: बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स बन चुके हैं. अपनी इस खुशी को वह काफी एंजॉय कर रहे हैं. दोनों लव बर्ड काफी समय से इस खास पल का इंतजार कर रहे थे. अब फाइनली जब वो समय आ गया है दोनों की खुशी सातवें आसमान पर है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी जिंदगी के इस नए सफर से काफी खुश हैं. बेटी के आने से कपूर खानदान के साथ-साथ भट्ट परिवार भी काफी खुश है क्योंकि दोनों ही परिवारों के लिए एक खुशी भरा लम्हा है. रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया के भाई राहुल ने बताया कि उनके पिता महेश भट्ट तो चाहते ही थे कि आलिया को बेटी हो. बॉम्बे टाइम्स से हुई खास बातचीत में उन्होंने बताया कि मां और बेटी दोनों ठीक हैं. वह मामा बनकर काफी खुश हैं. पिता महेश भट्ट को लेकर उन्होंने बताया कि वह हमेशा से चाहते थे कि उनकी नातिन ही जन्म ले. यही वजह है की वह काफी खुश हैं.

काफी केयरिंग हैं आलिया
खबरों के मुताबिक राहुल ने अपनी बातचीत में आगे बताया कि आलिया बहुत ही रिस्पॉन्सिबल हैं. वह बच्चे की केयर बहुत अच्छे से करेंगी बल्कि वह अच्छी मां बनेंगी और रणबीर कपूर भी अच्छे पिता बनेंगे. दोनों अपनी बेटी के आने की खुशी को जोरों शोरों से सेलिब्रेट कर रहे हैं.

‘हेरा फेरी 3’ और ‘वेलकम 3’ पर लेटेस्ट अपडेट, आइकोनिक किरदारों के साथ जल्द वापसी कर सकते हैं अक्षय कुमार

सोशल मीडिया पर की थी एनाउंसमेंट
बता दें कि आलिया ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये खबर दी थी कि वह मां बन चुकी हैं. उन्होंने लिखा था कि उनकी लाइफ की बेस्ट न्यूज आ गई है और वो यह कि हमारा बेबी आ गया है और क्या जादुई लड़की है हमारी बेटी. लव लव लव. फिलहाल आलिया अस्पताल में ही हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही बेटी के साथ अस्पताल से डिस्चार्ज होंगी. लेकिन कब इसके बारे में फिलहाल, कुछ नहीं कहा जा सकता.

आलिया-रणबीर की अपकमिंग फिल्में
पिछली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन: शिवा में एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम भूमिका में थे. अब रणबीर और आलिया के पास और भी कई फिल्में हैं जिनमें वह नजर आने वाले हैं. जहां आलिया फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ और करण जौहर की ‘ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं, वहीं रणबीर, संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में नजर आएंगे.

Tags: Entertainment news., Huma Qureshi, Sonakshi sinha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.