महेश भट्ट ने शाहरुख खान के साथ दी थीं 2 फ्लॉप फिल्में, तारीफ में बोले- ‘फिर भी मुझे किंग की तरह ट्रीट किया’


महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को ‘असाधारण इंसान’ बताते हुए कहते हैं कि वे हमेशा उनके आभारी रहेंगे. महेश ने एक नए इंटरव्यू में शाहरुख खान को ‘बहुत बड़ा आदमी’ भी कहा. महेश ने बताया कि वे अकेले इंसान हैं, जिन्होंने शाहरुख के साथ दो फ्लॉप फिल्में बनाई हैं.

शाहरुख ने महेश द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक फिल्म ‘चाहत’ (1996) में अभिनय किया था. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, पूजा भट्ट और रम्या कृष्णन भी हैं. उन्होंने महेश के निर्देशन में बनी एक्शन कॉमेडी ‘डुप्लीकेट’ (1998) में भी अभिनय किया था. इसमें जूही चावला और सोनाली बेंद्रे हैं.

महेश ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं अकेला इंसान हूं, जिसने शाहरुख खान के साथ दो फ्लॉप फिल्में बनाई हैं. मैं शाहरुख से प्यार करता हूं. मेरी खराब परफॉर्मेंस के बावजूद, उन्होंने मुझे हमेशा एक किंग की तरह ट्रीट किया और एक राजा को दूसरे व्यक्ति के साथ राजा की तरह व्यवहार करना पड़ता है. इस असाधारण इंसान का मैं हमेशा आभारी रहूंगा.’

महेश भट्ट ने शाहरुख को बताया अद्भुत इंसान
उन्होंने शाहरुख को लेकर कहा, ‘वे एक अद्भुत इंसान हैं. एक अभिनेता के तौर पर उनकी अपनी एक शख्सियत है, लेकिन मैंने उनके दिल की धड़कन सुनी है. उनमें एक बहुत बड़ा आदमी समाया हुआ है, जो बहुत उदार, साहसी, ग्रेट इंसान है.’ फिलहाल शाहरुख ‘पठान’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं और यह 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. एटली के साथ शाहरुख के पास ‘जवान’ भी है. यह फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

महेश भट्ट ने आखिरी बार ‘सड़क 2’ को किया था डायरेक्ट
महेश की आखिरी निर्देशित फिल्म ‘सड़क 2’ थी, जो 2020 में रिलीज हुई थी. इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज और मुकेश भट्ट के विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया था. यह साल 1991 की फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल थी, जिसमें संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, गुलशन ग्रोवर, मकरंद देशपांडे और प्रियंका बोस हैं.

Tags: Mahesh bhatt, Shah rukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.