महेश मांजरेकर की बेटी सई ने नेपोटिज्म के सवाल का दिया मजेदार जवाब, खुद को बताया खुशकिस्मत


नई दिल्ली-  जाने-माने फिल्म मेकर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. सई मांजरेकर ने ‘दबंग 3’ से डेब्यू करने के बाद तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया. भले ही सई मांजरेकर अपने-आप को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं, लेकिन इस एक्ट्रेस ने माना कि उन्हें भी नेपोटिज्म के आरोपों का सामना करना पड़ा है.

नेपोटिज्म से जुड़ी बहस के बारे में बात करते हुए इस एक्ट्रेस ने कहा, “अगर कोई कहता है कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने के कारण फायदा हुआ है तो शायद में उनकी बातों से सहमत हूं. इंडस्ट्री से आने की वजह से मेरे पास जो विशेषाधिकार हैं, मैं उन्हें स्वीकार करती हूं. लेकिन मैं फिर भी अपने लिए अलग से काम करना चाहती हूं.”

सई मांजरेकर आगे कहती हैं, “नेपोटिज्म इस इंडस्ट्री की हकीकत है और मैं इसे स्वीकार करती हूं. मुझे बाकी लोगों की तुलना में काफी आसानी से ब्रेक मिल गया. मैं इसके लिए शुक्रगुजार हूं. मैं जानती हूं कि कई लोग मेरी जगह पर आने के लिए 10 गुना ज्यादा मेहनत कर रहे हैं, इसलिए मुझे भी अपनी जगह बनाए रखने के लिए 10 गुना ज्यादा मेहनत करनी होगी.”

इसके अलावा, सई का मानना है कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेज को लेकर कई तरह की धारणा हैं. वह बताती हैं, “दबंग 3 की रिलीज से पहले कई बार मैं पारिवारिक कार्यक्रमों में गई थी और हम सब खाना खाने बैठे तो उन्होंने पहले से ही मान लिया कि मैं डाइटिंग कर रही हूं और कहा- ‘क्या आप खाएंगी, क्या आप डाइटिंग कर रही हैं?’ फिर लोग, जिन्हें मैं हमेशा से जानती हूं, सोचने लगे कि सई अहंकारी हो जाएगी और बदल जाएगी. यह एक स्टीरियोटाइप है जो लोगों के दिमाग में बना हुआ है. इससे निकलना बहुत मुश्किल है.”

‘कुछ खट्टा हो जाए’ में दिखेंगी सई
वर्क फ्रंट पर बात करें तो सई जल्द ही ‘कुछ खट्टा हो जाए’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सई के साथ सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा और अनुपम खेर नजर आएंगे.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *