माधुरी दीक्षित की ‘Maja Ma’ में काम करने के लिए राजी नहीं थे गजराज राव,एक्टर ने खुद किया खुलासा


गजराज राव (Gajraj Rao) फिल्म इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकार हैं. नीना गुप्ता के साथ ‘बधाई हो’ इसके अलावा ‘लूटकेस’, ‘रे’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके गजराव अब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ फिल्म ‘माजा मा’ (Maja Ma) में नजर आने वाले हैं. एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. गजराज राव ने खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म में काम करने के लिए पहले राजी नहीं थे.

अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म ‘माजा मा’ में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के पति की भूमिका में गजराज राव हैं. गजराज राव ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया कि जिन हालात में मुझे फिल्म ‘माजा मा’ का ऑफर मिला था तो इस प्रोजेक्ट के लिए हां करने से पहले वह काफी डरे हुए थे. उनकी समझ में नहीं आ रहा था कि ये फिल्म करनी भी चाहिए या नहीं.

‘माजा मा’ के लिए हां कहने से पहले संकट में थे गजराज
गजराज राव ने कहा कि ‘कोरोना महामारी के बीच इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भरने से पहले मैं काफी डरा हुआ था. मैं समझ नहीं पा रहा था कि फिल्म करनी चाहिए या नहीं,क्योंकि इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ कि हम घरों के अंदर महीनों कैद रहे. इतने तनाव भरे माहौल में करना काफी मुश्किल था’. हालांकि गजराज इस फिल्म को सेलिब्रेशन ऑफ लाइफ बताते हुए कहते हैं कि लेकिन तनाव के बीच इतने अच्छे लोगों के साथ काम करना एक ऐसा एक्सपीरिएंस हैं जिसे मैं कभी भूल नहीं सकता. ये जीवन के उत्सव के समान रहा. माजा मा रेगुलर शूट होने वाली फिल्म नहीं थी, फिर भी हमे टेंशन नहीं हुआ क्योंकि फिल्म की शूटिंग के समय हम सब आनंद ले रहे थे’.

ये भी पढ़िए-माधुरी दीक्षित ने ‘Maja Ma’ के गाने पर किया कमाल का डांस, वायरल VIDEO पर अटकीं फैंस की नजरें

माधुरी के पति की भूमिका में हैं गजराज राव
मनोहर पटेल नामक किरदार प्ले करते हुए गजराज राव एक बार फिर स्क्रीन पर मजेदार पंचलाइन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. गजराज ने माधुरी दीक्षित को एक शानदार एक्ट्रेस बताते हुए कहा कि ‘मैंने अपनी भूमिका निभाने की पूरी कोशिश की है. एक खूबसूरत तरीके से लिखा गया किरदार है, मुझे पूरी उम्मीद है कि हमारी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आएगी’. ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 6 अक्टूबर को स्ट्रीम की जाएगी.

Tags: Madhuri dixit



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.