माधुरी दीक्षित के हीरो बनने पर गजराज राव से दोस्तों ने पूछे मजेदार सवाल, बोले- ‘मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं’


Gajraj Rao On Madhuri Dixit: अपने गजब के एक्टिंग टैलेंट की वजह से आज गजराज राव (Gajraj Rao) की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकारों में होती है. फिल्म ‘बधाई हो’, ‘लूटकेस’ और ‘रे’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके गजराज अब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के अपोजिट फिल्म‘माजा मा’ में नजर आएंगे. आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में गजराज माधुरी दीक्षित के पति का किरदार निभा रहे हैं. गजराज राव ने जब फिल्‍म ‘मजा मा’ की स्क्रिप्‍ट पढ़ी तो उन्हें पता ही नहीं था कि वह माधुरी दीक्षित के अपोजिट नजर आने वाले हैं.

दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता गजराज राव (Gajraj Rao) इन दिनों फिल्‍म ‘मजा मा’ (Maja Ma) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह माधुरी दीक्षित के पति की भूमिका में नजर आएंगे. गजराज की मानें तो उनके लिए ये बहुत बड़ी बात है. उनका कहना है कि उन्‍होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह कभी माधुरी जैसी एक्ट्रेस के हीरो के लिए भी चुने जा सकते हैं. हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान उन्होंने इन सारी बातों का खुलासा किया.

जब माधुरी के हीरो के लिए किया कास्ट
टीओआई को दिए एक इंटरव्यू के दौरान गजराज ने बताया, ‘’मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा भी हो सकता है. आनंद तिवारी ने जब मुझे ये कैरेक्टर ऑफर किया तो मुझे लगा था कि मैं भी फिल्म का एक पार्ट होगा, लेकिन जब मैंने स्क्रिप्‍ट पढ़ी तो पाया कि मुझे माधुरी के पति कैरेक्टर ऑफर मिला है. मेरे अमेरिका वाले दोस्‍तों को तो यकीन ही नहीं हुआ. उन्‍होंने मुझसे कॉल कर पूछा, गज्‍जू, तुम्हें सच में माधुरी के पति के कैरेक्टर के लिए साइन किया जा रहा है? तुम उनके हीरो हो?’’

माधुरी दीक्षित की ‘Maja Ma’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

आगे गजराज कहते हैं, ‘’मैंने अपने फ्रेंड्स को जब इस फिल्म की कहानी के बारे में बताया कि यह हीरो-हीरोइन की कहानी वाली फिल्म नहीं है. यह एक पारिवारिक फिल्म है. मैं कोई शाहरुख खान और अनिल कपूर जैसे हीरो जोन से बिलॉन्‍ग नहीं करता. इस तरह के रोल के लिए एक अलग कला चाहिए जो कि मुझ में नहीं है. मैं थोड़ी एक्‍टिंग कर सकता हूं. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने का चांस मिला.’’

अमेजन प्राइम वीडियो की ‘मजा मा’एक फैमिली ड्रामा फिल्‍म है, जो एक इंडियन वेडिंग पर आधारित है. आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में गजराज राव, माधुरी के पति की भूमिका में नजर आ रहे हैं. बात अगर फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो ‘मजा मा’में माधुरी और गजराज के अलावा रित्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्‍तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा और सिमोन सिंह जैसे कई ऐसे कलाकार हैं, जो अपने किरदारों से धूम मचाने वाले हैं. प्राइम वीडियो पर 6 अक्‍टूबर इसका प्रीमियर किया गया है. फिलहाल फिल्‍म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Tags: Madhuri dixit



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.