माधुरी दीक्षित पर संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बहन ने लगाए थे संगीन आरोप, एक्ट्रेस को कहा था पत्थर दिल!


नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक ऐसे बॉलीवुड एक्टर हैं जिनके अफेयर  के कई किस्से सुने जाते हैं. फिलहाल संजय अपनी वाइफ मान्यता दत्त और बच्चों के साथ सुखी जीवन बिता रहे हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब उनकी लव लाइफ के किस्से खूब सुर्खियों में रहते थे. संजय के जीवन में काफी उतार-चढ़ाव भी रहा. कुछ ऐसा ही हाल फिल्म ‘खलनायक’ के दौरान भी था. एक्टर की निजी जिंदगी में फिल्म की शूटिंग के वक्त काफी उथल-पुथल मचा हुआ था. उनकी बीमार वाइफ ऋचा शर्मा का विदेश में इलाज चल रहा था. मुंबई में हालात भी ठीक नहीं चल रहे थे. कुल मिलाकर संजय तनाव में रहा करते थे. ऐसे में इस फिल्म में काम करने के दौरान माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का साथ मिला. इनकी नजदीकी को लेकर खूब चर्चा हुई. उस दौर के मैगजीन संजय और माधुरी के कथित अफेयर की खबरों से रंगे होते थे. इसका सीधा असर उनकी फैमिली पर पड़ रहा था.

कहते हैं कि उस दौर में संजय दत्त का साथ पाकर माधुरी दीक्षित बहुत खुश थीं कि हर इंटरव्यू में संजू बाबा को लेकर अच्छी-अच्छी बातें ही करती और उन्हे अपना फेवरेट को-स्टार बतातीं. संजय दत्त की वाइफ रिचा शर्मा के कान तक भी माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अफेयर की चर्चा पहुंचीं तो अपनी शादीशुदा फैमिली बचाने के लिए इलाज बीच में छोड़कर अमेरिका से वापस मुंबई आ गईं.

संजय ने रिचा के साथ ठीक बर्ताव नहीं किया
रिचा शर्मा जब मुंबई आईं तो संजय दत्त ने उन्हें तवज्जो नहीं दिया. इतना ही नहीं बीमारी पत्नी और अपनी बेटी त्रिशाला को लेने एयरपोर्ट तक नहीं गए. इसका जिक्र लेखर जर्नलिस्ट यासिर उस्मान की किताब ‘संजय दत्त : द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड ब्वॉय’ में है. खबर ये भी थी कि संजय माधुरी से शादी करने जा रहे हैं. किताब में ये भी जिक्र है कि रिचा ने संजय से पूछा था कि ‘क्या आप मुझे तलाक देने जा रहे हैं तो संजय ने साफ शब्दों में कहा नहीं’.

रिचा ने शादी बचाने की कोशिश की लेकिन जिंदगी से हार गईं
मजे की बात है कि संजय ने रिचा शर्मा से शादी करने के लिए काफी मशक्कत की थी. हालांकि  संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित को लेकर किसी तरह ही नजदीकी होने की खबर से इनकार किया था. ऋचा की बीमारी बढ़ गई फिर यूएसए इलाज के लिए चली गईं और इसी दौरान संजय को जेल हो गई ऋचा की हालत खराब होती गई और आखिरकार उन्होंने 10 दिसंबर 1996 को दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़िए-माधुरी दीक्षित ने इतने करोड़ में खरीदा समंदर के किनारे नया आशियाना, चुकाई 2.4 करोड़ की स्टांप ड्यूटी

रिचा की बहन ने माधुरी पर लगाए थे आरोप
रिचा शर्मा की बहन एना शर्मा ने तो माधुरी दीक्षित को घर तोड़ने वाली तक कह दिया. Cineblitz मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में माधुरी पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि ‘माधुरी इंसान नहीं बल्कि पत्थर दिल हैं, उनको तो कोई भी आदमी मिल जाता लेकिन वह ऐसे किसी आदमी के साथ कैसे जा सकती हैं जिसने मेरी बहन के साथ बुरा बर्ताव किया हो’.

Tags: Entertainment Throwback, Madhuri dixit, Sanjay dutt



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.