मान्यता दत्त के बर्थडे पर संजय दत्त ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, कहा-‘तुम्ही हो जीने की वजह’


संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता दत्त (Manyata Dutt)  बॉलीवुड एक्टर पॉवरफुल कपल माने जाते हैं. भले ही संजय और मान्यता के बीच उम्र में काफी अंतर है लेकिन दोनों का प्रेम गजब का है. मान्यता से शादी के बाद संजय की बेतरतीब जिंदगी में भी काफी ठहराव आया है ये खुद एक्टर भी मानते हैं. इसीलिए मान्यता का शुक्रिया अदा करने के लिए उनके जन्मदिन से बेहतर क्या दिन हो सकता है. संजू बाबा ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला नोट लिख कर अपनी लाइफ पार्टनर को बधाई दी है.

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मान्यता के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में संजय ने मान्यता के हाथों को अपने हाथों में थाम रखा है. मान्यता बेहद खुश लग रही हैं. इस तस्वीर के साथ ही संजय ने लिखा ‘मुझे और मेरे परिवार को आगे बढ़ाने की वजह तुम हो..तुम एक इनक्रेडिबल पर्सन हो इसके लिए शुक्रिया और तुम ये हमेशा ध्यान रखती हो कि मैं आगे जो भी करूं सबसे अच्छा करूं. हैप्पी बर्थ डे मॉम मान्यता दत्त’.

(फोटो साभार: duttsanjay/Instagram)

मान्यता को संजय ने कहा Mom
अपने बर्थडे पर अपने शौहर के मुंह से इतनी तारीफ सुनने के बाद तो मान्यता का खुश होना लाजमी था. मान्यता ने भी जवाब में हार्ट वाले इमोजी शेयर कर प्यार जताया. बता दें कि संजय दत्त ने साल 2008 में मान्यता दत्त को अपना जीवनसाथी बनाया था. शादी के समय संजय 50 साल के थे तो मान्यता 29 साल की थीं. दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं और दो बच्चों के माता-पिता हैं. मान्यता अपने बच्चों की परवरिश के साथ-साथ संजय का ध्यान भी एक बच्चे की तरह रखती हैं, शायद इसीलिए उन्होंने जन्मदिन की बधाई देते हुए मान्यता को मॉम कहा.

ये भी पढ़िए-Manyata Dutt B’day: मान्यता दत्त की वजह से ही संजय दत्त की जिंदगी में आया ठहराव

संजय दत्त का सहारा हैं मान्यता
साल 2020 में जब संजय दत्त को कैंसर हुआ था तब भी मान्यता दत्त ने  एक्टर को मानसिक तौर पर सहारा दिया और मजबूती के साथ डटी रहीं. इलाज के दौरान संजय का हिम्मत और हौसला बढ़ाती रहीं, नतीजतन संजय पूरी तरह स्वस्थ हो गए और फिर से फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. आज उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज हुई है.

Tags: Sanjay dutt



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.