मिलिए ‘फन्ने खान’ की ‘पीहू सांड’ से… कुछ ही सालों में इतना लुक बदल गया है कि पहचानना मुश्किल है


कुछ फिल्में होती हैं, जो भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पातीं, लेकिन फैंस के बीच अपनी जगह जरूर बना लेती हैं. ऐसी ही फिल्म है, ‘फन्ने खान’ (Fanney Khan) की, जो ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), राजकुमार राव, दिव्या दत्ता जैसे कलाकारों से भरी है. इस फिल्म का एक और किरदार था, जिसे खूब पसंद किया गया. यह किरदार था लता उर्फ पीहू सांड (Peehu Sand) का, जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया. अपनी अदाकारी से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. फिल्म को रिलीज हुए 4 साल हो गए हैं, जिसके साथ पीहू का अवतार भी काफी बदल गया है.

अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन बेटी लता उर्फ पीहू सांड की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में छाई हुई हैं. जिनमें उनका बदला-बदला लुक देखने को मिल रहा है. उनका यह लुक देखने के बाद फैंस भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि ये फन्ने खान वाली लता यानी पीहू सांड है.

पीहू रियल लाईफ में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें और जबरदस्त अंदाज छाया रहता है. उनके सोशल मीडिया हैंडल्स पर नजर डालें, तो उनकी खूबसूरती ही नहीं स्टाइलिश लुक्स भी जबरदस्त हैं. हालांकि, पीहू लंबे समय से बड़ी स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं, ऐसे में हर कोई यह जानने को बेताब रहता है कि आखिर अब वह कब धमाल मचाती दिखाई देंगी.

कई को उनके बदलाव को लेकर भी सवाल करते देखा जा सकता है. अक्सर फैंस पीहू से यह पूछते दिख जाते हैं कि आखिर उनके लुक में इतनी जल्दी इतना बदलाव कैसे आ गया. मालूम हो कि पीहू ने फिल्म फन्ने खान के अपने कैरेक्टर के लिए वजन बढ़ाया था. जैसे ही शूटिंग खत्म हुई, उन्होंने वजन कम करने की अपनी जर्नी शुरू कर दी. फन्ने खान से पहले सिसकियां में भी नजर आ चुकी हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.