मीरा राजपूत की खूबसूरत स्माइल पर फिदा हुए लोग, फैंस ने पूछा- ’भाभी जी घर पर हैं’


हाइलाइट्स

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई फोटो.
फैंस का आया दिल, कहा-प्रीटी स्माइल.

Mira Rajput & Shahid Kapoor: मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं. मीरा हालांकि बॉलीवुड गॉसिप से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही उन्होंने अपना एक फोटो शेयर किया, जिसमें वे येलो ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनकी खूबसूरत स्माइल नजर आ रही है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘से चीज’. यह फोटो शेयर करते ही मीरा फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई.

मीरा की इस फोटोज पर उनके फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. कोई उन्हें बेहद खूबसूरत बता रहा है तो कोई उनकी स्माइल पर हार्ट इमोजी भेज रहा है. वहीं, उनके एक फैन ने लिखा है, ‘भाभी जी घर पर हो’. मीरा की यह फोटो काफी आकर्षक है और इंटरनेट पर सभी का ध्यान खींच रही है.

(फोटो साभारः instagram@ mira.kapoor)

बर्थडे पर शाहिद ने दिया सरप्राइज
बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मीरा ने अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. शाहिद कपूर ने मीरा के लिए बर्थडे पार्टी के साथ ही वह सब कुछ प्लान किया था जो उनको पसंद है. शाहिद की इस अदा पर मीरा एक बार फिर उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं. मीरा ने सोशल अकाउंट के जरिए अपनी फीलिंग्स शेयर भी की थीं. मीरा ने शाहिद को थैंक्स कहा था. साथ ही उनके दिन को यादगार बनाने के लिए उन्हें अपना बेस्ट फ्रेंड कहा था.

मीरा करती है सबकुछ मैनेज
मीरा और शाहिद कपूर 2015 में विवाह बंधन में बंधे थे. दोनों के दो बच्चे हैं. शाहिद कई बार अपने इंटरव्यू में मीरा की तारीफ कर चुके हैं. शाहिद का मानना है कि मीरा बहुत अच्छे तरीके से घर, बच्चों और काम को मैनेज करती हैं. शाहिद कई बातों का ध्यान मीरा ही रखती हैं. शाहिद और मीरा की गिनती बॉलीवुड के लवेबल कपल्स में होती है.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.