‘मुंबई पुलिस को सालों से थी कमाल आर खान की तलाश, भारत में लैंड होते ही गिरफ्तार कर ल‍िया’- डीसीपी विशाल ठाकुर


KRK Kamal Rashid Khan Arrested Today Latest News Update in Hindi: फिल्ममेकर, एक्टर और फिल्म क्रिटीक कमाल आर खान (केआरके) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने केआरके को साल 2020 के एक विवादास्पद ट्वीट के मामले में गिरफ्तार किया है. केआरके की गिरफ्तारी के बाद डीसीपी विशाल ठाकुर ने बयान में बताया कि केआरके की गिरफ्तारी आईटी एक्ट के तहत हुई है और कई सालों से पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. मुंबई आने के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई है.

डीसीपी विशाल ठाकुर ने अपने बयान में कहा,”कमाल आर खान के खिलाफ 2020 में एफआईआर दर्ज की गई थी. केआरके की यह गिरफ्तारी आईटी एक्ट के तहत की गई है. पुलिस काफी सालों से केआरेके की तलाश कर रही थी. वह कल लैंड हुए और तुरंत गिरफ्तारी की गई. अब उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा.”

विशाल ठाकुर ने आगे कहा, “कमाल आर खान भारत के बाहर थे इसलिए हमने लुक आउट सर्कुलर (LoC) जारी किया था. वे कल भारत आए जिसके बाद हमने इनको गिरफ़्तार किया. हमने IPC की धारा और IT एक्ट 67 के तहत दर्ज़ किया है. विवादित ट्विट को लेकर हमने मामला दर्ज़ किया है.”

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 30, 2022, 12:55 IST



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.