मुमताज को 75वें जन्मदिन पर पति मयूर माधवानी से मिले बेशकीमती तोहफे, सुनकर आप भी कहेंगे OMG


अपने दौर की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) को कौन नहीं जानता. लोग उनको अभिनय के दीवाने थे. कल यानी 31 जुलाई को ही एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर जन्मदिन में ऐसा क्या हुआ जो ये टॉपिक चर्चा में आ गई, तो बता दें कि मुमताज के जन्मदिन पर उनके बिजनेसमैन पति मयूर माधवानी ने एक्ट्रेस को जो तोहफे दिए हैं उसे देख हर कोई हैरान है.

जी हां, अपने जमाने में बॉलीवुड में जबरदस्त फिल्में देकर लोगों को अपना कायल बनाने वालीं अभिनेत्री मुमताज ने बीते दिन अपना 75वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उनके पति मयूर माधवानी ने उनके लिए योगांडा में उनके लिए शानदार लंच का आयोजन किया था. इस दौरान कपल के साथ उनकी बेटियां नताशा और तान्या भी मौजूद रहीं. एक इंटरव्यू में मुमताज ने अपने बर्थडे गिफ्ट के बारे में बात करते हुए बताया कि मयूर ने उन्हें बर्थडे गिफ्ट में ज्वेलरी और मर्सिडीज कार गिफ्ट की है.

मुमताज के पति ने बर्थडे पर गिफ्ट की मर्सिडीज कार
मुमताज ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनकी पूरी फैमिली वहां मौजूद थी. जब एक्ट्रेस से बर्थडे गिफ्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “प्रैक्टिकली उन्होंने मुझे लाइफ में सब कुछ दिया है. अगर आप इस बर्थडे गिफ्ट के बारे में पूछ रहे हैं तो उन्होंने मुझे मर्सिडीज कार का लेटेस्ट मॉडल गिफ्ट किया है. साथ ही उन्होंने ज्वैलरी भी तोहफे में दी है.”

खुद को 18 साल का फील करती हैं मुमताज
मुमताज ने आगे कहा, “मैं अभी भी खुद को 18 साल का ही फील करती हूं. मैं अभी भी डांस करती हूं. रोज 90 मिनट तक एक्सरसाइज करती हूं.” मुमताज फिलहाल अपनी फैमिली और ग्रैंड चिल्ड्रन के साथ युगांडा में हैं. भारत आने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि शायद वो अक्टूबर में इंडिया आ सकती हैं.

27 साल में शादी करने के बाद इंडस्ट्री को कह दिया था अलविदा
मुमताज अपने समय की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं. उन्होंने अपने करियर में ‘दो रास्ते,’ ‘बंधन,’ ‘आदमी और इंसान,’ ‘सच्चा झूठा,’ ‘खिलौना,’ ‘तेरे मेरे सपने,’ ‘हरे राम हरे कृष्णा,’ ‘अपना देश,’ ‘लोफर,’ ‘चोर मचाए शोर’ और ‘नागिन’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. उन्होंने 11 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी और 27 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. दरअसल, मुमताज ने युगांडा के बिजनेसमैन से शादी करने के बाद अपनी फैमिली को वक्त देने का फैसला किया था.

शादी के बाद लंदन शिफ्ट हो गईं मुमताज
शादी के बाद मुमताज अपनी फैमिली के साथ लंदन शिफ्ट हो गईं. एक्ट्रेस कभी-कभी अपने इंडस्ट्री के दोस्तों से मिलने भारत आती हैं. पिछले साल नवंबर में उन्होंने शत्रुघन सिन्हा और उनकी फैमिली को सरप्राइज विजिट दी थी. मुमताज, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ में लीड रोल में नजर आएंगी.

Tags: Actress, Birthday, Bollywood



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.