रणदीप हुड्डा ने अपकमिंग बायोपिक के लिए फिर घटाया वजन, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस ने किया सवाल- ‘कैसे किया?’


रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) एक ऐसे स्टार हैं, जो हर एक फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए जाने जाते हैं. ‘सरबजीत’ में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, एक बार फिर वह दर्शकों को हैरान करने के लिए तैयार हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ (The Biopic Man Of India) की तैयारियों में व्यस्त हैं. जिसके लिए वह अपने लुक्स और वजन पर भी खूब काम कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया.

इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि रणदीप हुड्डा अपनी आने वाली फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं. गुरुवार को, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक मिरर सेल्फी साझा की, जिसमें उन्हें अपने शरीर को फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है. उन्होंने काली सैंडो के साथ नीले रंग का पजामा पहना था. इसके साथ उन्होंने एक कैप और काले चश्मे भी पहने थे.

रणदीप हुड्डा का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस ने जताई हैरानी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @randeephooda)

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हम सभी को कभी-कभी लिफ्ट की जरूरत होती है.” हालांकि, इस फोटो में जिस चीज ने वास्तव में सभी का ध्यान खींचा, वह थी उनका वजन कम होना. कई फैंस ने कॉमेंट सेक्शन में इस पर प्रतिक्रिया दी और एक्टर के हार्ड वर्क की तारीफ की.

पहले यह बताया गया था कि रणदीप ने फिल्म के लिए 15 किलो वजन कम किया है. लेकिन, अब यह बताया जा रहा है कि अभिनेता ने अपनी भूमिका के लिए लगभग 10 किलो वजन और कम किया है. इसका मतलब है कि रणदीप ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए कुल 25 किलो वजन कम किया है. इससे पहले भी अभिनेता ने ‘सरबजीत’ के लिए वजन कम किया था.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Randeep hooda



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.