रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र में ‘पार्वती’ बनेंगी दीपिका पादुकोण! सीक्वल में होगी एंट्री?


मुंबईः रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित, यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर की जोड़ी दिखाई देगी, जिसे लेकर फैंस खासे उत्साहित हैं. आलिया और रणबीर के अलावा, ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी कैमियो करती नजर आने वाली हैं.

Pinkvilla की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ब्रह्मास्त्र के पार्ट वन में एक विशेष भूमिका निभाएंगी और इसके अलावा फिल्म के सीक्वल के लिए भी उन्हें चुना गया है. एंटरटेनमेंट पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले स दावा किया है कि ब्रह्मास्त्र 2 में पार्वती की भूमिका निभाएंगी. सूत्र ने बताया- ‘मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को पार्वती का किरदार निभाने के लिए चुना है. इसके अलावा, दीपिका ब्रह्मास्त्र के अंत में एक कैमियो भी करेंगी.’

एंटरटेनमेंट पोर्टल ने यह भी दावा किया कि ब्रह्मास्त्र 2 की कहानी दो पात्रों – महादेव और पार्वती के इर्द-गिर्द घूमेगी. दिलचस्प बात तो ये है कि फिल्म के पहले पार्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शिवा और ईशा की भूमिका में दिखाई देंगे, जो देवी पार्वती और भगवान शिव के ही दूसरे नाम हैं. इससे साफ होता है कि फिल्म के सभी पात्र एक-दूसरे से जुड़े होंगे.

दीपिका पादुकोण के फैंस का दावा है कि ब्रह्मास्त्र के अपग्रेडेड ट्रेलर में नजर आ रही स्त्री कोई और नहीं बल्की दीपिका पादुकोण हैं. (फोटो साभारः ट्विटर: @cheemrish)

सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया- ‘सभी पात्र आपस में जुड़े हुए हैं. यह अयान का अपना ब्रह्मांड है जिसकी जड़ें भारतीय पौराणिक कथाओं में हैं. यह दुनिया ऐसी किसी भी चीज से अलग है जिसे पहले विश्व सिनेमा में देखा गया है.’ हालांकि, जब इस साल की शुरुआत में ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर जारी किया गया था, तब भी दीपिका के फिल्म का हिस्सा होने की अटकलें लगाई जा रही थीं. यह सब ट्रेलर की शुरुआत में नजर आई महिला को देखने के बाद कहा गया. क्योंकि, ट्रेलर में नजर आई ये महिला न तो आलिया भट्ट थीं और न ही मौनी रॉय.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Deepika padukone, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.