रणबीर कपूर की फिल्में पापा ऋषि कपूर को नहीं आती थीं पसंद, बेटे की Choice को कहते थे, ‘बकवास’


रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. रणबीर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक्टर का एक अलग ही अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा. ‘शमशेरा’ के अलावा अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ भी रिलीज होने वाली है. दोनों ही फिल्मों में एक्टर की वर्सैलिटी सामने आएगी. रणबीर ने अपने पापा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए बताया कि वह मेरी फिल्मों को बकवास कहते थे.

रणबीर कपूर ने ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान एक प्रेस कांफ्रेस में कहा, ‘पापा ने करण के साथ ‘अग्निपथ’ में काम किया था. इस फिल्म की वजह से उन्हें बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी और वह इस फिल्म के प्रभाव से काफी खुश थे. जब मैंने इस फिल्म को साइन किया तो वह बहुत खुश थे क्योंकि उन्हें हमेशा ही मेरी फिल्म के पसंद को लेकर शिकायत थी.

ऋषि कपूर को आज बेटे पर गर्व होता
रणबीर कपूर ने आगे बताया ‘वह कहते थे कि तेरी फिल्म च्वॉयस एकदम बकवास है, तू ऐसी फिल्म बनाता है जो ज्यादा लोगों (Masses) तक नहीं पहुंचती. दुख की बात है कि वह फिल्म का ट्रेलर या पोस्टर कुछ भी नहीं देख पाए, लेकिन मैं जानता हूं कि वह जहां भी होंगे मुझ पर गर्व महसूस कर रहे होंगे और मुस्कुरा रहे होंगे.

‘Shamshera’ साइन करने पर रणबीर कपूर से खुश थे ऋषि कपूर. (फोटो क्रेडिट : Instagram @ranbir_kapoooor)

4 साल बाद डकैत के रोल में नजर आएंगे रणबीर
करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर करीब 4 साल के लंबे गैप के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद से ही जबरदस्त बज बना हुआ है. इस फिल्म में एक्टर एक डाकू के रुप में नजर आएंगे तो संजय दत्त खूंखार विलेन के रुप में नजर आएंगे. इस फिल्म में रणबीर के साथ वाणी कपूर हैं. इस फिल्म में रणबीर डबल रोल निभा रहे हैं.

ये भी पढ़िए-आलिया भट्ट जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली है? रणबीर कपूर के जवाब से कन्फ्यूज हुए फैंस

रणबीर कपूर डबल रोल में आएंगे नजर
अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘लार्जर दैन लाइफ जैसे कैरेक्टर को निभा पाना आसान नही हैं, इसके साथ ढेर सारी जिम्मेदारी भी होती है. और मैं इस फिल्म में दो कैरेक्टर प्ले कर रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि इस तरह की फिल्म के मेरे पहले प्रयास को दर्शक पसंद करेंगे’.

Tags: Ranbir kapoor, Rishi kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.