रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट करना चाहती हैं ये काम, एक्टर को लेकर अभी बाकी है एक दिली तमन्ना


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. आलिया मां बनने वाली हैं वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. आलिया ने एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म निर्माण में भी कदम रख दिया हैं. पहली बार बतौर निर्माता ‘डार्लिग्स’ फिल्म को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड भी हैं. वहीं रणबीर हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर चर्चा में हैं. आलिया ने सोमवार को कहा कि वह अपने हस्बैंड और एक्टर रणबीर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहती हैं, अगर रणबीर ऐसा नहीं करते हैं तो मुझे बुरा लगेगा.

‘डार्लिंग्स’ की प्रोड्यूसर आलिया भट्ट से इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब पूछा गया कि रणबीर कपूर के निर्देशन में फिल्म बनाने को लेकर क्या संभावना है तो एक्ट्रेस ने कहा कि ‘हमने डिस्कस किया था. मैंने रणबीर से कहा था कि अगर आप मुझे फिल्म प्रोड्यूस नहीं करने दोगे तो मुझे बुरा लगेगा.

रणबीर निर्देशन वाली फिल्म की प्रोड्यूसर बनना चाहती हैं आलिया
आलिया ने आगे बताया कि ‘मैंने कहा कि अगर तुम मुझे एक एक्टर के तौर पर नहीं लेना चाहते तो कोई बात नहीं,.. तो उन्होंने कहा कि नहीं, नहीं, मुझे तुम्हारी जरूरत है.. मजाक में कहा कि तुम एक आतंकी हो. मैं एक क्रिएटिव प्रोड्यूसर हूं, इसलिए मैं अपना क्रिएटिव इनपुट राइटिंग स्टेज पर दूंगी और फिल्म प्रोड्यूस करूंगी’.

5 अगस्त को रिलीज हो रही ‘डार्लिग्स’
‘डार्लिंग्स’ फिल्म से राइटर जसमीत के रीन डायरेक्टर डेब्यू कर रही हैं. 5 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्माण आलिया भट्ट ने अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर किया है.

ये भी पढ़िए-Shamshera: रणबीर कपूर डबल रोल में भी दर्शकों को रिझा पाने में नाकामयाब, संजय दत्त ने खुद उड़ाया मजाक!

रणबीर ने लिख ली है फिल्म की कहानी
बता दें कि रणबीर कपूर जब अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ का प्रमोशन कर रहे थे तभी उन्होंने फिल्म डायरेक्शन में हाथ आजमाने की बात कही थी. रणबीर ने बताया था कि पैनडेमिक के दौरान उन्होंने एक कहानी लिखी है. आलिया और रणबीर पहली बार एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में दिखाई देंगे.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.