रणबीर कपूर ने अपने डेब्यू से पहले नहीं मानी थी आमिर खान की ये सलाह, सोच में पड़ गए थे एक्टर


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ का प्रमोशन कर रहे हैं. उन्होंने 2007 में ‘सांवरिया’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्टर ने याद किया कि कैसे आमिर खान ने उन्हें अपना करियर शुरू करने से पहले एक सलाह दी थी. रणबीर ने यह भी कहा कि भले ही सलाह अच्छी थी, लेकिन उन्होंने इसे नहीं अपनाया, क्योंकि उन्होंने सोचा था कि ये क्या बोल रहे हैं?’

रणबीर कपूर ने 2007 में संजय लीला भंसाली की ‘सांवरिया’ से अभिनय की शुरुआत की. यह फिल्म अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की भी पहली फिल्म थी. बाद में, वे ‘वेक अप सिड’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘राजनीति’, ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी कई फिल्मों में दिखाई दिए.

रणबीर ने यूट्यूबर प्राजक्ता कोली के साथ बातचीत में, आमिर की सलाह को याद किया और बोले, ‘एक एक्टर बनने से पहले, आमिर खान ने मुझसे कहा था कि अभिनेता बनने से पहले, अपने बैग पैक करें और पूरे भारत की यात्रा करें. ट्रेन से यात्रा करें और छोटे शहरों में जाएं.’

रणबीर कपूर ने नहीं मानी थी आमिर की सलाह
वे आगे बताते हैं, ‘हम में से ज्यादातर जो अमीरी में पले-बढ़े हैं, अपने देश और इसकी संस्कृति को नहीं जानते हैं. यह बहुत अच्छा सबक था जो वह मुझे देने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मैंने इसे नहीं लिया, क्योंकि तब मैंने सोचा था कि ये क्या बोल रहे हैं.’ रणबीर अगली बार ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगे, जो काल्पनिक शहर काजा पर बनी है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है.

रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी आएंगे नजर
यह ‘शमशेरा’ (रणबीर कपूर) की कहानी है, जो एक गुलाम बन गया, एक गुलाम जो एक नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक हीरो बन गया. वह अपने कबीले की आजादी और गरिमा के लिए लड़ता है. रणबीर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगे, जिसमें उनकी पत्नी, एक्टर आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय हैं. यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

Tags: Aamir khan, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.