रणबीर कपूर ने जब कहा था- कैटरीना कैफ के हिट गानों के पीछे उनका है हाथ, जानें क्या बोली थीं एक्ट्रेस


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जब सबके सामने दावा कर रहे थे कि ‘शीला की जवानी’, ‘चिकनी चमेली’, ‘माशाल्लाह’ और ‘कमली’ जैसे गानों की सफलता के पीछे उनका हाथ था, तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने उनसे पूछा था कि क्या उन्होंने नशा किया है? खबरों की मानें तो कैटरीना और रणबीर ने साल 2016 में अपने रिलेशनशिप को खत्म करने से पहले कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था.

दोनों ने राजकुमार संतोषी की ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ (2009), प्रकाश झा की ‘राजनीति’ (2010), और अनुराग बसु की ‘जग्गा जासूस’ (2017) जैसी कई फिल्मों में साथ अभिनय किया था. साल 2017 में अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की रिलीज से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान, रणबीर ने यह कहा था कि उन्होंने कैटरीना को गाने के लिए हावभाव भी सिखाए थे, लेकिन उन्होंने इसके लिए कोई आभार नहीं जताया था.

कैटरीना कैफ ने कई शानदार गानों में किया था डांस
कैटरीना को ‘तीस मार खां’ (2010) के ‘शीला की जवानी’ जैसे कई लोकप्रिय गानों में डांस करते हुए देखा गया है. एक्ट्रेस ने ‘एक था टाइगर’ के ‘माशाल्लाह’ और ‘अग्निपथ’ (2012) की ‘चिकनी चमेली’ और ‘धूम 3’ (2013) के ‘कमली’ में भी कमाल का डांस किया था.

रणबीर कपूर ने की थी कैटरीना कैफ की जमकर तारीफ
रणबीर ने बातचीत के दौरान कैटरीना के लिए कहा था, ‘वे सुपरहिट की मशीन हैं, उनकी हर फिल्म सुपरहिट होती है. हम मजाक में कहा करते थे कि वे हमारी फिल्म को छू लें तो वह सुपरहिट हो जाएगी. मुझे नहीं लगता कि फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना से बड़ी कोई स्टार रही है. हर पीढ़ी, हर दशक में एक नया सुपरस्टार आता है और मुझे लगता है कि कैटरीना की उपलब्धियां वास्तव में अविश्वसनीय रही हैं और मुझे उम्मीद है कि वह अगले 10 सालों में इसे दोगुना कर सकती हैं.’

कैटरीना को लगा कि रणबीर ने शराब पी है
रणबीर ने तब अपने डांस स्किल के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘यह मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है. मैं उनकी तरह टैलेंटेड नहीं हूं, मुझे लगता है कि वे अद्भुत हैं, जिस तरह वे डांस करती हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि जब उन्होंने ‘शीला की जवानी’, ‘चिकनी चमेली’, ‘माशाअल्लाह’, ‘कमली’ जैसे अद्भुत गानों पर डांस किया था, तो इन्हें सफल बनाने के पीछे मैं ही था. मैं उन्हें रिहर्सल करवाता था, उन्हें एक्सप्रेशंस सिखाता था. आपने इसे लेकर मेरे प्रति आभार नहीं जताया.’ कैटरीना ने तब मुड़कर उनसे पूछा था, ‘पीकर आए हैं क्या?’ बता दें कि फैंस जल्द ही कैटरीना को हॉरर-कॉमेडी ‘फोन भूत’ में देखेंगे, जो 4 नवंबर को रिलीज होगी.

Tags: Katrina kaif, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.