रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग से 1 युवक की मौत, शूटिंग टली, जानें डिटेल्स


रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग अनटाइटल फिल्म में शुक्रवार शाम को भयानक आग लग गई. फिल्म का यह सेट मुंबई के अंधेरी वेस्ट एरिया में लगा हुआ था. कूपर अस्पताल की डा. सदाफुले ने बताया कि इस आग में 32 साल के युवक की मौत हो गई है. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, यह आग शाम 4.30 बजे अंधेरी वेस्ट के चित्रकूट स्टूडियो में लगी थी. रणबीर और श्रद्धा फिल्म जल्द ही फिल्म की शूटिंग करने वाले थे लेकि लेवेल-2 फायर की वजह से शूटिंग को स्थगित कर दिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई फायर बिग्रेड ने बताया कि 29 जुलाई को रात 10.35 तक आग पर काबू पा लिया गया था. स्टूडियो में आग लगने का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल भी हुआ है. इन वायरल वीडियो और तस्वीरों में भयावह आग और आसमान में काले धुएं को देखा गया. वीडियो में फायर बिग्रेड की गाड़ियों की आवाज भी सुनाई दे रही है.

मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले, अधिकारियों ने कहा था कि आग इलाके की एक दुकान में लगी थी, लेकिन बाद में उन्होंने पुष्टि की कि यह आग एक फिल्म के सेट पर लगी थी. मौके से काले धुएं के गुबार उठते देखे गए. अधिकारी ने कहा था कि दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम जारी है. अधिकारी ने कहा कि आग एक अस्थायी पंडाल तक सीमित थी जहां लकड़ी का कुछ सामान और अन्य चीजें रखी गई थीं.

ईटाइम्स के मुताबिक, “लव रंजन को इस सेट पर फिल्म के सबसे बड़े सॉन्ग्स में से एक को पूरा करना था. गाने का हिस्सा 400 डांसर होने वाले थे. उन्होंने गाने के कुछ हिस्से को श्रद्धा कपूर के साथ पहले ही शूट कर लिया था, जो उनका इंट्रोडक्शन सॉन्ग था. वह बीमार पड़ गईं और शूटिंग को रोकना पड़ा, जबकि रणबीर कपूर को उनकी ‘शमशेरा’ रिलीज़ में शामिल होना था. टीम को अगले दिन से शूटिंग फिर से शुरू करनी थी.”

Tags: Ranbir kapoor, Shraddha kapoor





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.