रणबीर-श्रद्धा की फिल्म के डायरेक्टर पर लगे पेमेंट ना देने के आरोप, बयान जारी कर बोले- ‘ये सब झूठ’


मुंबईः रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), जल्दी ही फिल्म निर्माता लव रंजन (Luv Ranjan) की अनटाइटल्ड फिल्म में धमाका मचाते दिखेंगे. दोनों ने ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म के सेट से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. इस बीच, फिल्म निर्माता लव रंजन अलग ही वजहों से चर्चा में हैं. उन पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने अब तक फिल्म की टीम को उनकी पूरी पेमेंट नहीं दी है, जिस पर अब लव रंजन का रिएक्शन भी सामने आया है.

लव रंजन ने खुद पर लगे आरोपों को खारिज किया है. फिल्म निर्माता ने टीम को पूरी फीस ना देने के आरोपों को ‘झूठ’ और ‘मनगढ़ंत’ बताया है. साथ ही उन्होंने श्रमिक संघ के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है. लव ने इस मामले को लेकर लंबा-चौड़ा बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपना पक्ष रखा है.

अपने आधिकारिक बयान में लव रंजन ने लिखा- ‘हम यह बताना चाहते हैं कि एफएसएसएएमयू द्वारा जारी प्रेस बयान झूठा, मनगढ़ंत और अवैध है. हम सच को रिकॉर्ड में रखना चाहते हैं. इस मामले को ध्यान में रखते हुए और यह बताते हैं कि हमने अपनी एक प्रोजेक्ट के लिए बिना किसी बकाया के टीम को पूरा भुगतान कर दिया है, जिसमें एक प्रोडक्शन डिजाइनर, श्री दीपांकर दासगुप्ता हैं.’

लव रंजन ने अपने बयान में आगे कहा है- ‘ये सभी दस्तावेज इस बात का सबूत हैं कि डिफॉल्टर हम नहीं वे हैं. हम यह बताना चाहते हैं कि हमारे और दीपांकर दासगुप्ता द्वारा/के माध्यम से काम पर रखे गए व्यक्तियों/कर्मचारियों के बीच कोई भी एंप्लॉई-एंप्लॉयर का संबंध नहीं है. इसलिए उन्हें या एफएसएसएएमयू को हमारे साथ कोई मुद्दा या विवाद उठाने का कोई अधिकार नहीं है.’ अपने बयान में लव रंजन ने मामले में उचित कदम उठाने की बात भी कही है.

बता दें, लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. इस फिल्म के जरिए बोनी कपूर भी अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में वह रणबीर के पिता के रोल में हैं. वहीं डिंपल कपाड़िया भी इस अनटाइटल्ड फिल्म में अहम रोल में हैं. फिल्म अगले साल मार्च में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.