रणवीर सिंह कपड़ों की वजह से होंगे अरेस्ट, शाहरुख खान पहले ही कर चुके हैं भविष्यवाणी


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस समय एक फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. अमेरिकी मैगजीन ‘पेपर’ के लिए करवाए गए न्यूड फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. एक्टर के फोटोशूट ने एक बहस भी छेड़ दी है. रणवीर की फोटो वायरल होने के बाद महिलाओं की भावनाओं को आहत करने के आरोप में मुंबई में एफआईआर भी दर्ज की गई है. रणवीर एक दिन इस तरह की मुसीबत में फंसेंगे इसकी भविष्यवाणी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सालों पहले ही कर दी थी.

फिल्ममेकर करण जौहर का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन 7 एक बार फिर चर्चा में हैं.   साल 2017 में ‘कॉफी विद करण’ एक एपिसोड में शाहरुख खान और आलिया भट्ट पहुंचें हुए थे. इसी दौरान शाहरुख ने रणवीर को लेकर पूछे गए सवाल पर बताया था कि वह कपड़ों की वजह से अरेस्ट होंगे. आलिया और शाहरुख फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में एक साथ काम कर चुके हैं.

रणवीर को लेकर शाहरुख का सटीक अनुमान
जैसा कि करण जौहर के शो का फॉर्मेट है कि सेलिब्रिटी से सवाल जवाब करते हैं. ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 5 के एक एपिसोड में शाहरुख खान ने शिरकत किया था. करण ने शाहरुख से पूछा था कि ‘अगर कभी सुना कि रणवीर सिंह को गिरफ्तार किया गया है, तो शाहरुख ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया था कि ‘कपड़े पहनने के लिए और कपड़े नहीं पहनने के लिए’.

रणवीर सिंह का विवादित फोटोशूट
बेहतरीन एक्टिंग, खास फैशन स्टाइल और कमाल की एनर्जी के लिए चर्चा में रहने वाले रणवीर सिंह हाल ही में करवाए गए न्यूड फोटोशूट की वजह से विवादों में हैं. हालांकि रणवीर के इस बोल्ड फोटोशूट पर कई लोगों ने समर्थन दिया है तो कई ने आलोचना की है.

ये भी पढ़िए-रणवीर सिंह के बाद अब विजय देवरकोंडा भी हैं Nude फोटोशूट कराने को तैयार, Koffee with Karan में किया खुलासा

रणवीर के खिलाफ कई जगह हुए प्रदर्शन
हाल ही में रणवीर सिंह के खिलाफ मध्यप्रदेश में विरोध प्रदर्शन भी हुआ. खबरों की मानें तो मध्यप्रदेश में कुछ लोगों ने प्रोटेस्ट करते हुए एक्टर के न्यूड फोटोशूट की एक तस्वीर बॉक्स पर लगाकार कपड़े दान किए. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने ‘नेकी की दीवार’ पर रणवीर के लिए कपड़े भेजे हैं. एक्टर के न्यूड फोटोशूट को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताते हुए इंजौर में उनके खिलाफ नारे भी लगाए गए.

Tags: Karan johar, Ranveer Singh, Shah rukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.