रणवीर सिंह का NUDE फोटोशूट करने वाले कौन हैं आशीष शाह? सोनम कपूर को भी कैमरे में कर चुके हैं कैद


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का न्यूड फोटोशूट सुर्खियों में है. फोटोशूट को लेकर रणवीर जबरदस्त तरीके से ट्रोल भी हो रहे हैं. हालांकि फोटोशूट के बाद ही मैगजीन को दिए अपने एक बयान में उन्होंने कहा था कि लोग क्या बातें करते हैं इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है. इस फोटोशूट को फोटोग्राफर आशीष शाह (Ashish Shah) ने करीब तीन घंटे में पूरा किया. हाल ही में उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी. लेकिन क्या आप रणवीर का ये फोटोशूट करने वाले आशीष शाह के बारे में जानते हैं? अगर नहीं तो इस रिपोर्ट में हम आशीष के बारे में आपको सब जानकारी देने वाले हैं.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फोटोशूट्स के बारे में फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाह रहे हैं. रणवीर सिंह से पहले वह अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर को भी अपने कैमरे में कैद कर चुके हैं. फोटोशूट करने वाले आशीष शाह (Ashish Shah) जाने माने फोटोग्राफर हैं, जो देहरादून के रहने वाले हैं.

रणवीर सिंह की सिर्फ एक तस्वीर को आशीष शाह ने शेयर किया है.

इस LIST में शामिल है आशीष शाह का नाम
1854 फोटोग्राफी की एक रिपोर्ट की मानें तो हर साल ब्रिटिश जर्नल ऑफ फोटोग्राफी चुनिंदा उभरते 20 फोटोग्राफर्स की एक लिस्ट निकालते हैं, जिसमें आशीष शाह का नाम भी आ चुका है. उनकी तस्वीरों में बोल्डनेस और देसीपन का झलक साफ देखने को मिलती है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई तस्वीरों को साझा किया है, जिसको देख आप समझ जाएंगे.

Ranveer Singh, Ranveer Singh NUDE photoshoot, Ashish Shah photographer, who did Ranveer Singh NUDE photoshoot, who is Ashish Shah, Social Media, Viral News, रणवीर सिंह, रणवीर सिंह का NUDE फोटोशूट, कहां हुआ था रणवीर का न्यूड फोटोशूट, किसने किया था रणवीर का न्यूड फोटोशूट, कौन है आशीष शाह, सोशल मीडिया वायरल न्यूज

आशीष शाह सोनम कपूर की इस तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

सोनम कपूर-आनंद आहूजा के लिए क्लिक की हैं रोमांटिक तस्वीरें
हाल ही में सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा संग अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें उनकी बेबी बंप भी दिखाई दे रहा था. सोनम की ये तस्वीरें भी आशीष शाह ने ही क्लिक की हैं. तस्वीरों को फोटोग्राफर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है.

महबूब स्टूडियो में हुआ था रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट
आपको बता दें कि आशीष शाह ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस शूट की पूरी कहानी को बयां किया था. उन्होंने बताया था कि ये तस्वीरें उन्होंने बांद्रा के महबूब स्टूडियो में क्लिक की हैं, जिसके लिए उन्हें 3 घंटे का समय लगा था.

Tags: Ranveer Singh, Sonam kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.