रणवीर सिंह की खूबियों के कायल हुए डायरेक्टर रोहित शेट्टी, बोले- ‘अपकमिंग सुपरस्टार’


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर दिखेगी. फिल्म ‘सिम्बा’ के बाद अब यह जोड़ी कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) के जरिए दर्शकों का मनोरंजन के लिए एकदम तैयार है. इन्हीं सब के बीच रोहित ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में रणवीर की तारीफ करते हुए उन्हें बॉलीवुड का ‘अपमिंग सुपरस्टार’ कहा और उन्हें बेहतरीन एक्टर बताया है.

अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus Release Date) इस साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज होने को एकदम तैयार है. फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा समेत कई बड़े बेहतरीन एक्टर्स हैं. रोहित शेट्टी ने इसे टी-सीरीज के साथ मिलकर कर प्रोड्यूस भी किया है.

रणवीर किसी भी रूप में ढल सकते हैं: रोहित शेट्टी
पिंकविला की बातचीत में रणवीर सिंह की तरीफ करते हुए रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने कहा, “मुझे विश्वास था कि वह ‘गोलमाल’ जैसी कॉमेडी फिल्म के लिए एक अच्छा विकल्प होगा क्योंकि हमने ‘सिम्बा’ की थी. जिसमें कॉमेडी के कुछ स्वर हैं. वह अपने कॉमिक टाइम को बखूबी समझता है और उसकी शैली पर उसकी पकड़ है. वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं, जिन्हें आप किसी भी रूप में ढाल सकते हैं. वह ‘सिम्बा’, ‘सर्कस’, ‘खिलजी’, ‘राम लीला’ या ‘बाजीराव मस्तानी’ कर सकता हैं. इसमें कोई शक नहीं रणवीर आने वाले दिनों के ‘सुपरस्टार’ बनने जा रहे हैं क्योंकि वह सभी शैलियों में प्रदर्शन कर सकते हैं.

रणवीर की आने वाली फिल्म
‘सर्कस’ के अलावा रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे. फिल्म में आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. रणवीर को आखिरी बार फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से भी मिक्स्ड रिव्यू मिले.

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ करेंगे ओटीटी डेब्यू
वहीं रोहित शेट्टी की बात करें तो वह इन दिनों अपने टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi Season12)’ को होस्ट करते हुए दिख रहे हैं. यह शो अपने आखिरी पड़ाव पर है.जल्द ही इस सीजन को अपना विजेता मिल जाएगा. इसके अलावा रोहित अपने डेब्यू वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. कहा जा रहा है कि वेब शो की शूटिंग खत्म करते ही वह अजय देवगन के संग ‘सिंघम 3’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे.

Tags: Circus, Ranveer Singh, Rohit shetty



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.