रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर जाह्नवी कपूर ने कही ‘फ्रीडम’ की बात, बोलीं – ये गलत है


विद्या बालन (Vidya Balan) के बाद जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जो रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh nude photoshoot) के सपोर्ट में उतरी हैं. पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराकर रणवीर कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं, उनके खिलाफ मुंबई और इंदौर में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है. अपनी एपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के प्रमोशन में जुटीं जाह्नवी ने हाल ही में इस मामले पर रिएक्ट किया.

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh nude photoshoot) पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने रिएक्ट करते हुए कहा कि वह (रणवीर) एक एक आर्टिस्ट है और किसी भी आर्टिस्ट को उसकी फ्रीडम के लिए सजा नहीं मिलनी चाहिए.

‘गुड लक जेरी’ के प्रमोशन में बिजी हैं जाह्नवी कपूर
दरअसल, अपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के प्रमोशन के लिए हाल में ही दिल्ली पहुंचीं, जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई सवालों का जवाब दिया. इस बीच जब एक्ट्रेस से रणवीर सिंह (Ranveer Singh Photoshoot ) के फोटोशूट पर सवाल किया गया तो उन्होंने एक्टर का खुलकर सपोर्ट किया.

जाह्नवी कपूर ने कही ये बात
जाह्नवी कपूर ने अपनी बात को रखते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ये आर्टिस्ट की आजादी है. किसी भी आर्टिस्ट को उसकी फ्रीडम के लिए उसे सजा नहीं मिलनी चाहिए.

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने किया सपोर्ट
परिणीति चोपड़ा, वाणी कपूर, आलिया भट्ट, विद्या बालन सहित बॉलीवुड के कई मेल आर्टिस्ट भी रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के सपोर्ट में अपनी बात कर चुके हैं.

किसने क्या कहा था?
परिणीति चोपड़ा ने जहां कहा था कि रणवीर सिंह के अलावा उन्हें नहीं लगता कि कोई इस फोटोशूट को करवाने की हिम्मत दिखा पाता. वहीं, हाल ही में विद्या बालन ने कहा था कि  ‘अरे क्या प्रॉब्लम है? पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है, हम लोगों को भी आंखें सेकने दीजिए ना.’ रणवीर पर दर्ज हुई एफआईआर पर उन्होंने कहा था कि अगर कोई इससे आहत होता है तो उसे ये तस्वीरें नहीं देखनी चाहिए.

Tags: Janhvi Kapoor, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.