रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट देख दीपिका पादुकोण के उड़ गए थे होश, पति की इन तस्वीरों पर किया ऐसे रिएक्ट


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में अपने जबरदस्त फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने न्यूयॉर्क की एक मैगजीन के लिए न्यूड होकर फोटोशूट कराया, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसके बाद जबरदस्त हंगामा मच गया. हालांकि, ये तस्वीरें अभी तक रणवीर ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर नहीं किया है, लेकिन मैगजीन द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद रणवीर सिंह का फोटोशूट वायरल हो चुका है. तस्वीरों को देख फैंस रिएक्शन दे रहे हैं, लेकिन अब ‘बाबा’ की इन तस्वीरों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण का रिएक्शन (Deepika Padukone on Ranveer Singh nude photoshoot) भी सामने आया है.

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट पर अब दीपिका पादुकोण का रिएक्शन (Deepika Padukone on Ranveer Singh nude photoshoot) सामने आया है. रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को देख दीपिका पादुकोण के होश उड़ गए थे. लोग भले उन्हें ट्रोल कर बाते बना रहे हो, लेकिन दीपिका को उनकी ये तस्वीरें काफी इंप्रेसिव लगीं.

शूट के बारे में सबकुछ जानती थीं दीपिका
इंडिया टुडे ने एक इनसाइडर के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है, ‘इस शूट को काफी एडवांस में प्लान किया गया था. रणवीर सिंह इस शूट के विजन को लेकर काफी क्लियर थे और दीपिका भी पहले दिन से इस शूट के बारे में सबकुछ जानती थीं. वह इस पूरे शूट पर शुरू से ही लूप में थीं और उन्हें यह कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया था.

दीपिका ने वायरल होने से पहले देख ली थीं तस्वीरें
सूत्र ने यह भी पुष्टि की कि दीपिका ने हमेशा रणवीर का समर्थन किया है और वह उनकी सबसे बड़ी चैंपियन रही हैं. इसलिए जब कुछ बिल्कुल अलग करने की बात आई, तो वह पीछे नहीं हटीं. इंटरनेट पर आने से पहले ही दीपिका पादुकोण ने ये फोटोज देख ली थीं. दीपिका ने हमेशा से ही रणवीर सिंह को सपोर्ट किया है और जब ये फोटोज आईं तो एकदम अद्भुत तरह से आईं.

न्यूड तस्वीरों के लिए रणवीर ने किया शिद्दत से काम
रणवीर सिंह इस प्रोजेक्ट को करना चाहते थे. रणवीर हमेशा से ही अपनी स्किन में कम्फर्टेबल रहे हैं. ऐसे में एक्टर के लिए न्यूड फोटोशूट कराना कुछ नया नहीं था. अपनी न्यूड तस्वीरों के लिए भी उन्होंने शिद्दत से काम किया. रणवीर के लिए यह कुछ बहुत एफर्ट वाली बात नहीं थी.

मई या जून में रिलीज होने वाली थीं तस्वीरें
सूत्र के मुताबिक, यह फोटोज काफी पहले रिलीज होनी थीं, लेकिन रणवीर सिंह के बाकी के कमिटमेंट्स के चलते और एक फिल्म रिलीज की वजह से इसे पोस्टपोन करना पड़ा. मई या जून के महीने में इन्हें रिलीज होना था, लेकिन रणवीर चाहते थे कि थोड़ा इंतजार किया जाए.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.