रणवीर सिंह के बाद इस एक्ट्रेस के लिए प्रॉब्लम बना फोटोशूट, उठ रही है FIR की मांग


मुंबईः रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का न्यूड फोटोशूट पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है. इस फोटोशूट के चलते रणवीर सिंह (Ranveer Singh Photoshoot) के खिलाफ मुंबई सहित कई अन्य जगहों में शिकायत भी दर्ज हो चुकी है. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड सितारे खुलकर अभिनेता का समर्थन करते दिखे. अर्जुन कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक, कई सेलेब्स ने रणवीर सिंह का खुलकर समर्थन किया. एक तरफ जहां, रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर गर्माया मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज से सनसनी मचा दी है.

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वह टॉपलेस होकर पोज देती नजर आ रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए अभिनेत्री ने रणवीर सिंह को लेकर अपना समर्थन जाहिर किया है. जिसे लेकर अब वह भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. कई यूजर्स ने अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर की मांग शुरू कर दी है.

जो अभिनेत्री अपने सेमी न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं वह कोई और नहीं बल्कि हाल ही में रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आईं एरिका पैकर्ड हैं. एरिका पैकर्ड ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘यहां रणवीर को कंपनी दे रही हूं , लेकिन आप मेरे बम्स नहीं देख सकते.’

एरिका पैकर्ड ने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए रणवीर सिंह को लेकर अपना समर्थन जाहिर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @erikapackard)

अपने सेमी-न्यूड फोटोशूट को लेकर एरिका अब लाइमलाइट में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर यूजर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई ने अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. वहीं कई ने उनकी बोल्डनेस की तारीफ भी की. कई ने अभिनेत्री के अंदाज और हिम्मत की तारीफ की और उनका समर्थन करते भी नजर आ रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment, Khatron Ke Khiladi 11



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.