रणवीर सिंह के NUDE फोटोशूट पर वाणी कपूर-परिणीति चोपड़ा ने किया रिएक्ट, जानिए किसने क्या कहा?


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से खबरों में हैं. हाल ही में उन्होंने पेपर मैगजिन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh’s nude photo shoot) करवाया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है. एक्टर के इस फोटोशूट को लेकर जहां लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं, बॉलीवुड सितारे उनके लुक्स और अपीरियंस की जमकर तारीफें कर रहे हैं. दूसरी ओर गौर करने वाली बात ये हैं कि एक्टर अपने न्यूड फोटोशूट के कारण मुसीबत में हैं क्योंकि उनके खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई है. उनपर ‘महिलाओं की भावनाएं आहत’ करने आरोप लगा है. इन्हीं सब के बीच एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने दोस्त को-स्टार रणवीर का समर्थन किया है.

गौरतलब है कि परिणीति और रणवीर एक साथ कई फिल्मों में दिख चुकें हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ भी रणवीर के साथ ही थी. इसके बाद दोनों ने ‘किल दिल’ में देखा गया. वहीं वाणी कपूर ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘बेफिक्रे’ किया है. इसे आदित्य चोपड़ा निर्देशित किया था.

जानिए कहा कहा परिणीति ने
अब बात करते हैं परिणीति और वाणी के रिएक्शन की तो, ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के अनुसार, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने रणवीर को क्रिएटिव कहा है. रिपोर्ट में बताया गया है कि अदाकारा ने रणवीर के फोटोशूट पर रिएक्शन देते हुए कहा, “रणवीर एक सच्चे क्रिएटिव आर्टिस्ट हैं, जब से मैं उन्हें जानती हूं, वह एक स्वतंत्र रचनाकार हैं और कुछ भी उन्हें पीछे नहीं खिंच सकता है. ये एक कलाकार के लिए सबसे अच्छा गुण हो सकता है. मैं किसी अन्य एक्टर के बारे में नहीं सोच सकती जो यह शूट कर सके और जब आप अकेले हैं जो कुछ कर सकते हैं, तो इससे बड़ी तारीफ और क्या हो सकती है?”.

‘बेफिक्रे’ को-स्टार वाणी ने बताया एक्सपेरिमेंटल
रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर की ‘बेफिक्रे’ को-स्टार वाणी कपूर ने कहा, “रणवीर एक कलाकार हैं और इसके बावजूद वो बहुत अच्छे हैं. वह काफी एक्सपेरिमेंटल होने के साथ ही साथ एस्थेटिक और सेन्सबिलिटी के मामले में एकदम खुले हैं.

Tags: Parineeti chopra, Ranveer Singh, Vaani Kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.