रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने नए घर में की गृहप्रवेश पूजा, तस्वीरें शेयर कर दिखाई इसकी खास झलक


Ranveer Singh Deepika Padukone New Home Grihapravesh Puja: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. वे अपने प्यार भरे पलों से सभी का दिल जीत लेते हैं. शादी के बाद से ही दोनों मुंबई की एक ऊंची बिल्डिंग में रह रहे हैं. लेकिन दोनों ने हाल ही में अपने अलीबाग स्थित नए घर के लिए एक गृहप्रवेश पूजा की. कथित तौर पर, पूजा में सिर्फ रणवीर और दीपिका की फैमिली के लोग ही शामिल हुए थे. रणवीर ने अपनी इंस्टा स्टोरीज गृहप्रवेश की झलक दिखाई. हालांकि उन्होंने अपना और दीपिका का चेहरा नहीं दिखाया.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इन तस्वीरों में पूजा विधि और प्रक्रिया की झलक दिखाई. इसके साथ ही उन्होंने पूजा के दौरान अपने कैंडिड पलों की झलक दिखाई. गृहप्रवेश पूजा के रणवीर और दीपिका दोनों ने सफेद आउटफिट को चुना. वे अनुष्ठान करते दिखें. लेकिन किसी भी तस्वीर में दोनों के चेहरे नहीं देखे जा सकते हैं, एक तस्वीर में दोनों को एक तस्वीर में हाथ पकड़े देखा जा सकता है.

रणवीर-दीपिका पूजा करते हुए. (फोटो साभारः Instagram @ranveersingh)

एक अन्य तस्वीर में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपने नए घर का दरवाजा खोलते हुए भी देखा जा सकता है.

Ranveer Deepika New Home 1

(फोटो साभारः Instagram @ranveersingh)

इसके कैप्शन में, रणवीर ने एक लाल दिल, एक हाथ जोड़ने, एक घर और एक बुरी नजर वाला इमोजी शामिल किए हैं. इसके अलावा, कपल घर में बने एक मंदिर में पूजा करते हुए भी दिख रहे हैं.

रणवीर-दीपिका एक-दूसरे का हाथ थामे हुए. (फोटो साभारः Instagram @ranveersingh)

रणवीर ने पिता संग मिलकर खरीदी प्रॉपर्टी

बता दें, इस साल जुलाई में, रणवीर सिंह और उनके पिता जुगजीत सुंदरसिंह भवनानी की ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी नाम की फर्म ने मुंबई में 119 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदने के लिए एक डील की थी. कथित तौर पर, यह एक सी व्यू लक्जरी क्वाड्रुप्लेक्स अपार्टमेंट है जो बिल्डिंग की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर फैला है. इस बिल्डिंग में 19 पार्किंग स्लॉट हैं.

न्यूड फोटोशूट के बाद शेरवानी में दिखें रणवीर सिंह, पत्नी दीपिका पादुकोण का हाथ थामे किया रैंप वॉक

Ranveer Deepika New Home 3

अपने नए घर का दरवाजा खोलते हुए रणवीर-दीपिका. (फोटो साभारः Instagram @ranveersingh)

119 करोड़ में खरीदा क्वाड्रुप्लेक्स

इस अपार्टमेंट का कार्पेट एरिया 11,266 वर्ग फुट और 1,300 वर्ग फुट का एक्लक्लूसिव टेरैस है. रणवीर और उनके पिता की फर्म ने लेनदेन के लिए 7.13 करोड़ रुपये की कुल स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है. जबकि क्वाड्रुप्लेक्स के लिए कुल 118.94 करोड़ रुपये चुकाए गए हैं.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.