रणवीर सिंह ने क्यों कराया न्यूड फोटोशूट? राखी सावंत बोलीं, ‘मजबूरी थी’, बताई पूरी कहानी


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक मैगजीन के लिए न्यूज फोटोशूट कराया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त हल्ला मचा हुआ है. रणवीर को न्यूड देख फैंस हैरान हैं और सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा उन्होंने कैसे कर लिया. सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. जब इस मामले पर ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) से पूछा गया तो उन्होंने मजेदार अंदाज में इस फोटोशूट को करने के लिए रणवीर सिंह (Rakhi Sawant reaction on Ranveer Singh’s nude photoshoot) की मजबूरी और इसकी पूरी कहानी को बयां किया.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट को लेकर हाल ही में ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) से पैपराजी ने सवाल किया तो उन्होंने मजेदार अंदार में रणवीर की मजबूरी और इस फोटोशूट को कराने की कहानी को बयां किया, जिसको सुनने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

राखी सावंत को कहीं से न्यूड नजर नहीं आए रणवीर
पैपराजी ने राखी सावंत को उनके बॉयफ्रेंड आदिल के साथ स्पॉट किया. राखी से बात करते हुए पैपराजी ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट का जिक्र किया तो एंटरटेनमेंट क्वीन ने जवाब दिया, ‘मुझे कहीं से भी वो न्यूड नहीं लगा. तुम्हारी आंखें ऐसी हो गई हैं. मेरे दोस्त रणवीर के लिए कोई कुछ नहीं कहेगा. यहां तक कि आदिल भी कुछ नहीं कहेगा’.

राखी ने बताई रणवीर की मजबूरी
राखी ने कहा आगे कहा, ‘देखिए, उसके पीछे की स्टोरी क्या है, रणवीर नहीं बता सकते, लेकिन उनकी मजबूरी थी. रणवीर की दोस्त बताएगी.’ राखी सावंत ने कहानी बताते हुए कहा, ‘इतनी गर्मी हो रही है लंदन और अमेरिका में. अगला बंदा क्या करेगा? एसी चलाकर, कपड़े निकालकर वह बस नहाने गया था कि इतनी देर में दो बंदर आए और उनके कपड़े लेकर चले गए. तो ऐसे में रणवीर सिंह क्या करेगा? सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है.’

फैंस को रास नहीं आया रणवीर का नया फोटोशूट
आपको बता दें कि रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसमें देख फैंस हैरान हो गए. इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरों में वह एकदम नेकेड नजर आए. हालांकि, कुछ तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक अंडरगार्मेंट पहना था. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को ये रास नहीं आया और उन्होंने रणवीर को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

रणवीर सिंह ने फोटोशूट पर दिया बयान
रणवीर सिंह ने ये फोटोशूट पैपर मैगजीन के लिए कराया है और इस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने कहा है, ‘मैं लोगों की परवाह वहीं करता. मुझे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं इसके लिए मैं खुद उसे चुनूंगा. लोगों का काम सिर्फ बोलना है मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. इतना ही नहीं अगर मेरा मन करेगा तो मैं 1000 लोगों के समाने ऐसे फोटोशूट करा सकता हूं.’

Tags: Rakhi sawant, Ranveer Singh





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.