रणवीर सिंह ने शेयर की Wifey दीपिका पादुकोण का क्यूट VIDEO, साथ में बोट राइड एंजॉय करते आए नजर


मुंबईः बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच बीचे दिनों दरार की खबरों ने जोर पकड़ लिया था. लेकिन, अफवाहों से दूर यह कपल इन दिनों साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहा है. शाहरुख खान के बर्थडे के मौके पर पठान की टीजर रिलीज किया, जिसमें दीपिका पादुकोण फीमेल लीड में हैं. अभिनेत्री पठान में हाई-ऑक्टेन एक्शन करती नजर आएंगी. दूसरी तरफ शाहरुख के साथ उनकी केमिस्ट्री एक बार फिर हिट हो गई है. टीजर पर फैंस की शानदार प्रतिक्रिया के बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री को अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ बोट राइड के मजे लेते देखा गया.

इस फन मोमेंट की तस्वीरें और वीडियो रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में दीपिका का एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों को साथ बोट राइड एंजॉय करते देखा जा सकता है. इस दौरान रणवीर और दीपिका दोनों ने व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी. अभिनेत्री ने अपने लुक को ब्लैक शॉर्ट्स के साथ पेयर किया था और अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स और सनग्लासेस के साथ कम्प्लीट किया था. वीडियो शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्श में लिखा- ‘#Cutie.’

रणवीर सिंह ने दीपिका का वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ranveersingh)

रणवीर-दीपिका का यह वीडियो फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी कपल के फैन पेज पर वीडियो शेयर किया जा रहा है. बता दें, इससे पहले तक दीपिका-रणवीर को लेकर अफवाहें थीं कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. क्योंकि, दोनों ही बी-टाउन की दिवाली पार्टी और अन्य पार्टीज से दूर थे. लेकिन, रणवीर के वीडियो से साफ है कि इन दिनों दोनों साथ में रोमांटिक समय बिता रहे हैं.

बता दें, बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 2018 में शादी की थी. हालांकि, हाल ही में अफवाहें थीं कि उनके बीच चीजें ठीक नहीं हैं. हालांकि, कपल ने अपने प्यार भरे सोशल मीडिया पोस्ट के साथ सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है. दूसरी तरफ दीपिका ने दीपिका ने पूर्व अभिनेत्री और परोपकारी मेघन मार्कल, डचेस ऑफ ससेक्स के साथ एक विशेष पॉडकास्ट पर भी रणवीर सिंह के बारे में भी बात की और बताया कि काम के चलते कैसे दोनों को लंबे समय तक दूर रहना पड़ता है.

Tags: Bollywood, Deepika padukone, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.