रणवीर सिंह हुए NUDE फोटोशूट पर ट्रोल तो दोस्त अर्जुन कपूर ने किया खुलकर सपोर्ट, बोले- कुछ तो लोग कहेंगे…


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियों में हैं. रणवीर ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें बन रही हैं, क्योंकि बॉलीवुड के ‘बाबा’ का ये अवतार कई उनके फैंस को भी पसंद नहीं आया. ट्रोल्स के साथ अब बॉलीवुड सेलेब्स भी रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में एक्टर के बेस्ट फ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने दोस्त का खुलकर सपोर्ट किया. उन्होंने दोस्त के लिए कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद आप भी कहेंगे- वाह भाई वाह…

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की दोस्ती के बारे में दुनिया जानती है. दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर क्वालिटी टाइम एक दूसरे के साथ बीताते हैं. अभी करण जौहर के शो में आकर भी एक टास्क के दौरान रणवीर ने अर्जुन को ही कॉल किया था. हाल ही में उन्होंने (अर्जुन) ने एक विलेन रिटर्न का प्रमोशन के दौरान रणवीर की ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया.

अर्जुन कपूर बोले- रणवीर सिंह में कोई भी दिखावा नहीं
अर्जुन कपूर से सवाल किया गया कि आप रणवीर सिंह के फोटोशूट के कैसे देखते हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘जितना मैं जानता हूं… रणवीर सिंह में कोई भी दिखावा नहीं है. आप लोग रणवीर को 11-12 साल से देखते आ रहे हैं. वो जो भी करते हैं, वो उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा है. उन्होंने जो भी किया वो उनकी मर्जी है, उनको जैसे कंफर्टेबल लगता है वो करते हैं और हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए’.

ट्रोल्स पर ध्यान ही नहीं देना चाहिए: अर्जुन
अर्जुन ने आगे कहा, वैसे अपनी राय होना अच्छी बात है. लेकिन मुझे लगता है कि ट्रोल्स पर ध्यान ही नहीं देना चाहिए, क्योंकि मुझे कुछ तो लोग कहेंगे, उनका काम है कहना. आपको जो ठीक लगता है, आपको करना चाहिए.’ उन्होंने आखिर में कहा, ‘अगर वो खुश हैं तो आपको उनकी इज्जत करनी चाहिए और जो वो करना चाहते हैं, उन्हें करने देना चाहिए’.

स्वरा भास्कर ने ऐसे किया था रणवीर को सपोर्ट
आपको बता दें इससे पहले स्वरा भास्कर ने रणवीर सिंह को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था- ‘भारत में अन्याय और उत्पीड़न के मामले रोजाना सामने आते हैं, लेकिन हमारी नाराजगी रणवीर सिंह की तस्वीरों पर निकलती है. मैं कहना चाहती हूं कि अगर पसंद नहीं है तो मत देखो, पर अपनी राय हम पर मत थोपो. यह कोई नैतिक मुद्दा नहीं है!’

Tags: Arjun kapoor, Ranveer Singh





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.