रवीना टंडन को नहीं पता था कि साल 2003 की दिवाली पर बदल जाएगी उनकी जिंदगी, मिला था सरप्राइज!


मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से डेब्यू करने वाली रवीना रवीना टंडन (Raveena Tandon) जल्द ही एक एंटरटेनमेंट फैमिली फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में नजर आएंगी. अक्षय कुमार के साथ ‘मोहरा’ फिल्म की सफलता ने रवीना को मस्त-मस्त गर्ल के नाम से मशहूर कर दिया था. हर तरफ  दिवाली की धूम मची है, दीपों  का ये त्योहार कई लोगों के लिए बेहद यादगार है, कुछ ऐसा ही है बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के लिए भी. रवीना की जिंदगी में साल 2003 की दिवाली की शाम बेहद खास थी, उस शाम उन्हें एक ऐसा सरप्राइज मिला जिसे वह कभी भुला नहीं पाएंगी.

रवीना टंडन के लिए सन 2003 की दिवाली बेहद खास थी. उन्हें नहीं पता था कि इस साल बर्थडे और दिवाली पर उन्हें जीवन का सबसे खूबसूरत तोहफा मिलने वाला है. दरअसल, 2003 में दिवाली और रवीना का बर्थडे एक ही दिन पड़ गया था. रवीना ने अपने जीवन का दिलचस्प किस्सा खुद ही बताया था.

रवीना टंडन को मिला था सरप्राइज
रवीना टंडन ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘अनिल थडानी ने मेरे पैरेट्स की मदद से मेरे बर्थडे पर शानदार सरप्राइज दिया था. अनिल के प्लान के बारे में मेरे अलावा मेरे घर में सबको पता था. अनिल ने मेरे मम्मी-पापा से पहले ही आशीर्वाद ले लिया था, और अपने मम्मी-पापा को बता दिया था कि वह मुझे प्रपोज करना चाहता है.

दिवाली पूजा के बाद अनिल ने किया प्रपोज
रवीना बताती हैं कि ‘जैसे ही लक्ष्मी पूजा और आरती हुई, मैंने अनिल के पैरेंट्स को आते देखा. इससे मैं थोड़ी सरप्राइज हुई लेकिन जब तक मैं कुछ समझ पाती तब तक अनिल घुटनों पर बैठ गए और इस सीन को हम दोनों के  ही मम्मी-पापा देख रहे थे. फिर उसने घुटने पर बैठकर पूछा कि क्या तुम मेरी बीवी बनोगी?  मैं इतनी खुश हुई कि खुशी के मारे मेरे आंसू निकल आए. उस साल मेरे जीवन की सबसे अच्छी दिवाली थी.’

रवीना टंडन-अनिल थडानी बिता रहे खुशनुमा जिंदगी. (फोटो साभार: officialraveenatandon/Instagram)

ये भी पढ़िए-Videos: मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में कैसा रहा सितारों का अंदाज. इन 5 वीडियो को देख हो जाएंगे मस्त!

2004  में धूमधाम से हुई  रवीना-अनिल की शादी
बता दें कि रवीना और अनिल थाडानी की शादी धूमधाम के साथ सन 2004 में झीलों की नगरी उदयपुर में हुई थी. दोनों की लैविश शादी की खूब चर्चा भी हुई थी. अनिल बिजनेसमैन हैं और मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में इनकी आलीशान कोठी हैं. दोनों एक बेटे और बेटी के मम्मी पापा हैं. दोनों की शादीशुदा जिंदगी बेहद शानदार चल रही है.

Tags: Diwali Celebration, Entertainment Throwback, Raveena Tandon



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *