Spread the love


राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी (Rajkummar Rao Patralekha Wedding Photos) की तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिया. इस कपल ने अपनी शादी समारोह के दौरान एक शानदार समय बिताया. इन खूबसूरत पलों की तस्वीरें और वीडियो पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब राजकुमार की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट भी यही साबित करती है कि उन्होंने और पत्रलेखा ने साथ में खूब एन्जॉय किया है. राजकुमार ने शादी के फंक्शन के दौरान की जो तस्वीर शेयर कि उसमें उन्हें पत्रलेखा के साथ दिल खोलकर डांस करते देखा जा सकता है.

राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में राजकुमार और पत्रलेखा व्हाइट आउटफइट में डांस कर रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में राजुकमार ब्लू आउटफिट और उनके पीछे पत्रलेखान व्हाइट स्ट्रिप वाले ब्लैक आउटफिट में डांस करते हुए दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा,”ऐसे डांस करों जैसे कल कभी नहीं आएगा.”

(फोटो साभारः Instagram Screenshot @rajkummar_rao)

राजुकमार और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ के लग्जरी रिजॉर्ट ‘दि ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट’ में 7 फेरे लिए. राजकुमार और पत्रलेखा सब्यसाची के डिजाइन किए गए अपने वेडिंग आउटफिट में परफेक्ट लग रहे थे. शादी के बाद राजकुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. ये वीडियो उनकी शादी वाले दिन का है.

Mr And Mrs Mahi: करण जौहर की नई फिल्म में फिर धमाल मचाएगी राजकुमार-जाह्नवी की जोड़ी

11 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी

वीडियो में राजकुमार राव और पत्रलेखा के चेहरे पर शादी की खुशी झलक रही है. इसमें दुल्हन बनीं पत्रलेखा मंडप की ओर बढ़ते नजर आ रही हैं तो वहीं, राजकुमार राव सीटी बजाकर उनका वेलकम करते नजर आ रहे हैं. पत्रलेखा भी हाथ से दिल बनाकर कर मंडप की ओर बढ़ती नजर आती हैं. मंडप में पत्रलेखा कहती हैं, ‘राज, 11 साल हो गए हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपको जीवन भर से जानती हूं, न कि सिर्फ इस जिंदगी से बल्कि मुझे यकीन है कि यह साथ कई जन्मों का रहा है.’

राजकुमार ने मांग में भरवाया सिंदूर

वहीं, राजकुमार राव वीडियो में कहते हैं, ‘ईमानदारी से कहूं तो 10-11 साल हो गए हैं लेकिन अभी भी ऐसा लगता है कि हमने अभी-अभी डेटिंग शुरू की है. हम बस एक दूसरे की कंपनी से इतना प्यार करते हैं, हमने सोचा चलो बस करते हैं. चलो बस हस्बैंड-वाइफ बनते हैं.’ वीडियो में वरमाला की रस्म के बाद दोनों एक-दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं. साथ ही मुस्कुराते हुए दोनों फेरे भी लेते दिखते हैं. वीडियो के अंत में राजकुमार राव पत्रलेखा की मांग में सिंदूर लगाते हैं.

Tags: Patralekhaa, Rajkummar Rao





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *