राजू श्रीवास्तव के निधन पर बेहद दुखी हैं अमिताभ बच्चन, इमोशनल नोट में लिखा- ‘अब भगवान को भी हंसाते रहेंगे!’


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सिर्फ दिग्गज कलाकार ही नहीं बल्कि बेहद संवेदनशील इंसान भी हैं. कॉमेडी की दुनिया के मशहूर कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन पर बिग बी शोकाकुल हैं. राजू जब अस्पताल में भर्ती हुए थे तब उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए अमिताभ ने अपनी आवाज में रिकॉर्डेड मैसेज भी भेजा था,लेकिन होनी को कौन टाल सकता है ?  राजू के निधन से दुखी सदी के महानायक ने अपने ब्लॉग में भावुक कर देने वाला एक नोट लिखा है.

अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग में अपने दिल की बात नियम से लिखते हैं. अपनी फिल्मों, शो के अलावा फैमिली, दोस्त मानवीय संबंधों का जिक्र अक्सर अपने ब्लॉग में करते रहते हैं. बिग बी ने गुरुवार को अपने ब्लॉग में राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी.

अमिताभ ने कहा राजू का हास्य बोध हमेशा साथ रहेगा
अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा ‘एक और साथी, मित्र और एक क्रिएटिव आर्टिस्ट हमे छोड़ गया…अचानक बीमारी आई और फिर वह असमय ही चले गए. अपनी क्रिएटिवी को पूरा किए बगैर…हर दिन सुबह उनके अपनों से जानकारी मिलती थी. उनकी हालत में सुधार के लिए एक वॉयस मैसेज भेजने की सलाह दी गई थी..मैंने किया..वे उनके कानों में प्ले कर सुनाते थे..एक बार उन्होंने अपनी आंखों को थोड़ी देर के लिए खोला था..और फिर..चले गए..उनका हास्य बोध और शानदार कॉमिक टाइमिंग सदैव हमारे साथ रहेगी..वह यूनिक थे..हास्य से भरपूर. अब स्वर्ग से मुस्कुरा रहे हैं और भगवान को भी हंसाते रहेंगे’.

ये भी पढ़िए-राजू श्रीवास्तव ने 9 अगस्त को इंस्टाग्राम पर आखिरी बार किया था पोस्ट, पूछा था-कोरोना कॉलर ट्यून याद है ?

मुंबई में होगी प्रार्थना सभा
अपनी साफ सुधरी कॉमेडी से लाखों लोगों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी के अमिताभ बच्चन भी मुरीद थे. राजू के असमय निधन से फैंस समेत तमाम लोग दुखी हैं. राजू को 10 अगस्त को  कार्डिएक अरेस्टस्ट आने के बाद  एम्स में भर्ती कराया गया था. करीब 41 दिन भर्ती रहने के बाद  बुधवार को राजू का निधन हो गया. गुरुवार को दिल्ली के निगम बोध घाट पर राजू का अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान उन्हें अश्रुपूर्ण विदाई दी गई. अब राजू श्रीवास्तव की याद में एक प्रार्थना सभा मुंबई में 25 सितंबर को आयोजित की जाएगी ताकि फिल्म और टीवी से जुड़े कलाकार श्रद्धांजलि दे सके.

Tags: Amitabh bachchan, Raju Srivastav



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.