राजू श्रीवास्तव के परिवार ने बयान जारी कर बताया कैसी है कॉमेडियन की सेहत, यहां पढ़ें पूरी स्टेटमेंट


राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) दिल का दौरा पड़ने के बाद से एम्स में भर्ती हैं. उन्हें आईसीयू में रखा गया है. राजू श्रीवास्तव के मैनेजर से पता चला था कि कॉमेडियन का ब्रेन निष्क्रिय हो गया है. वे बेहोशी की हालत में हैं. अब राजू श्रीवास्तव के परिवार ने उनकी सेहत की जानकारी देते हुए एक बयान जारी किया है.

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने जानकारी दी है कि कॉमेडियन की सेहत स्थिर बनी हुई है. इंस्टाग्राम पर साझा किए बयान में लिखा है, ‘राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ख्याल रख रही है.’

राजू श्रीवास्तव की सेहत स्थिर है. (फोटो साभार: Instagram@rajusrivastavaofficial)

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने की लोगों से खास अपील
बयान के आखिर में लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देन की अपील की गई है. नोट में आगे लिखा है, ‘आप सभी शुभचिंतकों को उनके लिए निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.आप सबसे अपील है कि अफवाहों या फर्जी खबरों पर ध्यान न दें.’ बता दें कि 58 साल के राजू श्रीवास्तव बुधवार को जब जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तब उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजू श्रीवास्तव को एंजियोप्लास्टी के बाद आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया है. डॉ. नितीश नाइक की देखरेख में कॉमेडियन का इलाज चल रहा है. डॉक्टर इंतजार करने की जरूरत पर जोर दे रहे हैं. कॉमेडियन की पत्नी बीते दो दिनों से दिल्ली में हैं.

कॉमेडी शो से मिली थी लोकप्रियता
राजू श्रीवास्तव काफी लंबे समय से एंटरटेनमेंट की दुनिया में सक्रिय हैं, हालांकि ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में नजर आने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी. दर्शक उन्हें ‘बाजीगर’, ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘मैंने प्यार किया’ जैसी फिल्मों में अभिनय करते हुए भी देखा था. एक्टर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आए थे.

Tags: Comedian, Health Update



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.