रातों-रात चमक गई थीं इन एक्ट्रेसेज की किस्मत, कुछ बॉलीवुड पर कर रहीं राज, कुछ हो गईं गायब


मुंबई:  फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने अपने स्टारडम को पाने के लिए काफी हार्ड वर्क किया है. लेकिन वहीं कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं, जिन्हें रातों रात सफलता मिल गई थी. इनमें कुछ ऐसी भी हैं जिन्हें अपने करियर की पहली फिल्म से ही नाम और शेहरत मिल गई थी. पहली ही फिल्म से उनकी एक्टिंग की गाड़ी को ट्रैक मिल गया था. इसके बाद उन्हें करियर में ज्यादा चैलेंजे फेस नहीं करने पड़े. आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो रातों रात स्टार बन गईं.

दीपिका पादुकोण गहनों से जड़े हेयरबैंड के साथ मॉडर्न और आकर्षक दिख रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण का सफलता के उस शिखर पर हैं, जहां पहुंचना किसी भी एक्ट्रेस के लिए आसाना नहीं. आज उनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से दीपिका पादुकोण लाइमलाइट में आईं. उनकी इस फिल्म को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. पहली ही फिल्म ने दीपिका पादुकोण को रातों रात स्टार बना दिया था. इसके बाद उनकी कामयाबी के रास्ते आसानी से खुल गए थे. उनकी खूबसूरती के कायल हो गए थे. आज दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड का हर डायरेक्टर अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है.

ameesha patel

(फोटो साभार-Instagram@ameeshapatel)

अमीषा पटेल
साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और टैलेंटेड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. करियर की पहली ही फिल्म से अमीषा पटेल रातोंरात स्टार बन गई थीं. इस फिल्म में अमिषा पटेल के किरदार ने काफी वाहवाही लूटी थी. इसी फिल्म की वजह से एक्ट्रेस बॉलीवुड की टॉप टेन एक्ट्रेसेस में भी शामिल हुई थी. इस फिल्म की अपार सफलता के बाद अमीषा, सनी देओल के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ में भी नजर आईं. आज वही अमिषा पटेल बॉलीवुड में सालों से नहीं दिखी हैं.

Disha Patani, Disha Patani photo, Disha Patani news, Disha Patani film, Disha Patani upcoming film, Disha Patani photoshoot , दिशा पाटनी

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं. (फोटो साभार @dishapatani)

दिशा पाटनी
दिशा पाटनी आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से दिशा ने एक सिंपल सी लड़की का किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाई थी. करियर की पहली ही फिल्म में दिशा के मासूम चेहरे ने लोगों को दिल जीत लिया था. इसके बाद दिशा अपने इमेज से बिल्कुल परे नजर आईं. उनके इस अवतार ने लोगों को चौंका दिया था. आज दिशा अपने अलग हटकर लुक की वजह से भी काफी पॉपुलर है. दिशा पाटनी की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अपने दिलकश अदाओं से वह आए दिन इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आती हैं.

sanjana sanghi, sanjana sanghi movies, sanjana sanghi instagram, sanjana sanghi instagram, sanjana sanghi movies, sanjana sanghi rockstar, sanjana sanghi age, sanjana sanghi upcoming movies, sanjana sanghi upcoming movies, sanjana sanghi wiki, sanjana sanghi father, sanjana sanghi hd images, rashtra kavach om,

संजना संघी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. (फोटो साभार- Instagram@sanjanasanghi96)

संजना सांघी
करियर के शुरुआती दौर में संजना सांघी बहुत छोटे-छोटे रोल में नजर आईं. लेकिन काफी समय पॉपुलैरिटी नहीं मिली. फिर उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हुई. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. एक्टर के निधन के बाद ही ये फिल्म रिलीज हुई थी. सुशांत के फैंस उनके जाने के सदमे से उबर भी नहीं पाए थे और ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में रिलीज कर दी गई थी. इस फिल्म ने संजना सांघी को रातोंरात स्टार बना दिया था. सुशांत की ये फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखे जानी वाली फिल्म बन गई थी. इसका सारा फायदा संजना सांघी को मिला उन्होंने इस फिल्म से काफी लाइमलाइट बटोरी थी.

gracy

(फोटो साभार-Instagram@iamgracysingh)

ग्रेसी सिंह
काफी समय तक इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद ग्रेसी सिंह को वो पहचान नहीं मिली थी जो उन्हें आमिर खान की फिल्म ‘लगान’ में काम करने के बाद मिली. इस फिल्म ने रातों-रात उनकी किस्मत ऐसे चमकाई कि वह सुपरस्टार बन गईं. इसके बाद उन्होंने संजय दत्त के साथ ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘गंगाजल’ ‘हम आपके दिल में रहते हैं’ जैसी फिल्मों में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया. लेकिन बीते काफी समय से वह फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं.

Tags: Amisha patel, Deepika padukone, Disha Patani, Entertainment Special



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *