राधिका आप्टे के पास अपनी शादी की नहीं है एक भी तस्वीर! एक्ट्रेस ने बताई इसकी बेहद अजीब वजह


राधिका आप्टे (Radhika Apte) को मीडिया के सामने आना ज्यादा पसंद नहीं है. वे ज्यादातर एक्ट्रेस के उलट सोशल मीडिया पर कम वक्त बिताती हैं. राधिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके पास अपनी शादी की एक भी तस्वीर नहीं है और उन्होंने इसकी बेहद अजीब वजह भी बताई.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राधिका ने साल 2012 में ब्रिटिश वायलिन वादक और संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी. यह कपल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है. वे 2011 में मिले थे जब राधिका डांस सीखने के लिए लंदन में थीं. वे जल्द ही साथ रहने लगे थे. कपल ने साल 2012 में शादी करने के बाद 2013 में एक सेरेमनी का आयोजन किया था.

राधिका ने 10 साल पहले की थी शादी
राधिका ने इंडिया टुडे से बात करते हुए अपनी शादी को याद किया और खुलासा किया, ‘जब मेरी 10 साल पहले बेनेडिक्ट से शादी हुई थी तो हम तस्वीरें खिंचवाना भूल गए थे. हमने अपने दोस्तों को बुलाया, खुद खाना बनाया और इंग्लैंड में एक जगह शादी की. लेकिन, इसकी कोई तस्वीर नहीं है, जबकि हमारे आधे दोस्त फोटोग्राफर थे. उनमें से किसी ने भी कोई तस्वीर नहीं खींची. हम सब बहुत नशे में थे, इसलिए मेरे पास अपनी शादी की कोई तस्वीर नहीं है जो एक तरीके से देखा जाए तो अच्छा है.’

राधिका ने पति के बर्ताव के बारे में बताया
राधिका ने कहा कि जब यादगार मौकों पर तस्वीरें क्लिक करने की बात आती है तो बेनेडिक्ट उनसे भी बुरे हैं, लेकिन अब वे खुद में धीरे-धीरे सुधार कर रहे हैं. वे कहती हैं, ‘मेरे पति कोई तस्वीर क्लिक नहीं करते हैं. लेकिन, अब जब हम छुट्टियों पर जाते हैं तो कम से कम कुछ तो क्लिक करने की कोशिश करते हैं.’

राधिका अगली बार ‘विक्रम वेधा’ में आएंगी नजर
राधिका को कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थ्रिलर ‘फोरेंसिक’ में देखा गया था, जो जी 5 (Zee5) पर स्ट्रीम हुई थी. राधिका को एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाया गया था और इसमें विक्रांत मैसी, रोहित रॉय और प्राची देसाई भी हैं. राधिका अगली बार ‘विक्रम वेधा’ में दिखाई देंगी, जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान हैं.

Tags: Radhika Apte



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.