‘राम सेतु’ Vs ‘थैंक गॉड’: जानिए, एडवांस बुकिंग के मामले में कौन किसको दे रहा टक्कर


नई दिल्ली. बॉक्स ऑफिस पर इस बार बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता आमने सामने हैं. जी हां, 25 अक्टूबर को बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु (Ram Setu)’ और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ एक साथ रिलीज होने वाली है. ऐसे में दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. बता दें, दर्शकों को इन दोंनों की फिल्मों का इंतजार काफी दिनों से है, ऐसे में ये देखना भी काफी रोचक रहेगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन किस पर भारी पड़ने वाला है.

वैसे, बात एडवांस बुकिंग की करें तो यहां अक्षय कुमार, अजय देवगन पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, ‘राम सेतु’ धीरे-धीरे एडवांस बुकिंग के मामले में ‘थैंक गॉड’ से आगे बढ़ रहा है, हालांकि दोनों फिल्मों के एडवांस बुकिंग के आंकड़े कुछ खास नहीं है.

रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार सुबह 9 बजे तक ‘राम सेतु’ ने पहले दिन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में 4.087 टिकट बेचे थे, जबकि थैंक गॉड ने 2,602 टिकट बेचे थे. इस हिसाब से ‘राम सेतु’ का 10.5 लाख और ‘थैंक गॉड’ का 6.5 लाख का कारोबार था. बता दें, अजय देवगन के अलावा ‘थैंक गॉड’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार हैं.

वहीं, ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. ‘राम सेतु’ की कहानी एक नास्तिक पुरातत्वविद् आर्यन कुलश्रेष्ठ यानी अक्षय कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है. आर्यन को पौराणिक राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने का काम मिलता है. इसके बाद आर्यन ‘राम सेतु’ के पौराणिक किवंदतियों और विज्ञान की तकनीक से इसके सच का पता लगाने चल पड़ता है.

‘राम सेतु’ के अलावा फिल्म ‘ओएमजी 2’ में यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी और अरुण गोविल के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’, इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’ और फिल्म गोरखा, कैप्सूल गिल में भी नजर आने वाले हैं.

Tags: Ajay Devgn, Akshay kumar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.