रितेश देशमुख की बनाई पहली मराठी फिल्म ‘Ved’ में दिखेंगे सलमान खान, एक्टर ने शेयर की तस्वीरें


रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी मराठी फिल्म ‘वेद’ (Ved) के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका ऐलान उन्होंने साल 2021 में किया था. रितेश के अलावा इस फिल्म में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh), जिया शंकर, अशोक सराफ और शुभंकर तावड़े भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

अब, ‘अपना सपना मनी मनी’ एक्टर ने यह भी बताया कि सलमान खान (Salman Khan) भी उनकी फिल्म में एक कैमियो करते नजर आएंगे. देशमुख ने सलमान के प्रति आभार जताया और अपने निर्देशन की शुरुआत के सेट से उनकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कीं.

पहली निर्देशित फिल्म ‘वेड’ का फिल्मांकन पूरा किया
रितेश ने सलमान खान को उनके साथ रहने के लिए धन्यवाद दिया और तस्वीरों को कैप्शन दिया, “जैसा कि हम आषाढ़ी एकादशी मनाते हैं, मैं आप सभी के जीवन में सुख, प्रेम और समृद्धि की कामना करता हूं. इस शुभ दिन पर यह कहना मुझे रोमांचित करता है कि आपके आशीर्वाद से मैंने अपनी पहली निर्देशित मराठी फिल्म ‘वेड’ का फिल्मांकन पूरा किया. चुनौतियां तो थीं लेकिन जब आप ऐसे लोगों से घिरे होते हैं, जो आपकी पीठ थपथपाते हैं, तो यह भी आगे बढ़ने का एक तरीका होता है.”

(फोटो क्रेडिट : Instagram @riteishd)

‘सलमान का आभार जताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं’
रितेश देशमुख ने आगे कहा, “ऐसे ही एक व्यक्ति हैं मेरे सबसे प्यारे ‘सलमान भाऊ’ जेनेलिया और मेरे प्रति उन्होंने जो कृपा और दया दिखाई है, उसके लिए आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. वह मेरी पहली मराठी फिल्म ‘लाई भारी’ का हिस्सा थे. और अब वह मेरी पहली निर्देशित फिल्म ‘वेड’ का हिस्सा हैं. लव यू भाऊ. आता वेडेपणा सुरू !!! लवकरच भेटूया चित्रपटगृहात. रितेश विलासराव देशमुख.”

riteish deshmukh, genelia deshmukh, salman khan, riteish deshmukh ved, ved marathi movie, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, सलमान खान, रितेश देशमुख वेड, वेड मराठी फिल्म

(फोटो क्रेडिट : Instagram @riteishd)

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा
सलमान खान ने रितेश की 2014 में रिलीज हुई पहली मराठी फिल्म ‘लाई भारी’ में भी काम किया था, जिसमें उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी एक गीत में एक कैमियो करती नजर आई थीं. इस बीच, ‘हे बेबी’ एक्टर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘वेड’ भी उनकी पत्नी जेनेलिया की मराठी फिल्म की शुरुआत होगी. वर्तमान में, रितेश और जेनेलिया ‘मिस्टर मम्मी’ का भी फिल्मांकन कर रहे हैं, जो उनकी 2012 की फिल्म, ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद एक-दूसरे के साथ फिर से काम करने का मौका है.

Tags: Riteish Deshmukh, Salman khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.