‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रैप अप पार्टी में इमोशनल हुए करण जौहर, वीडियो कॉल पर दिखीं आलिया


मुंबईः करण जौहर (Karan Johar) ने आखिरकार अपनी मल्टी-स्टारर फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग पूरी कर ली है. ऐ दिल है मुश्किल के निर्देशक अब एक और विचित्र प्रेम कहानी लाने के लिए तैयार हैं. करण जौहर ने जब से अपनी फिल्म की घोषणा की है, यह फिल्म लगातार चर्चा में है. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ चुकी हैं. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर फैंस में जबरदस्त बज बना हुआ है.

‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में नजर आएंगे. अब जब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है तो करण जौहर ने एक वीडियो शेयर करते हुए सभी को इस बात की जानकारी दी है.

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की पूरी कास्ट और टीम के साथ एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें सभी एक-दूसरे के गले मिलते नर आ रहे है. सभी केक काटते और एक-दूसरे को बाय कहते हुए फेयरवेल देते नजर आ रहे हैं. एक ओर जहां फिल्म की फेयरवेल पार्टी में जहां रणवीर और करण सहित सभी मौजूद रहे, वहीं प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने वीडियो कॉल के जरिए पार्टी में हिस्सा लिया.

वीडियो शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा- ‘ये एक ऐसी कहानी है, जो एक यात्रा बन गई, जिसे मैं हमेशा अपने दिल के पास रखूंगा. मैं कई सालों बाद डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठा और ऐसा लगा जैसे घर आ गया हो. हमारे पास सेट पर कैमरे के सामने लीजेंड और सुपरस्टार थे – वे जादू थे! कैमरे के पीछे, मेरी ए-टीम, मेरी ताकत के स्तंभ के साथ, यह किसी जादू से कम नहीं था. इस कहानी के लिए अथक और लगन से काम करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद. मैं आप सबका आभारी हूं.’

कॉल पर आलिया भट्ट को देखकर करण जौहर कहते हैं- ‘ये हैं रॉकी और रानी, रियल और वर्चुअल प्रेम कहानी.’ वीडियो में शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी नजर आ रहे हैं. सेट का पूरा माहौल मस्ती से भरा हुआ था. वीडियो में फिल्म की शूटिंग से कई सारी तस्वीरें भी शामिल की गई हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranveer Singh





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.