लंदन में सैफ अली खान बने शेफ, बेगम करीना और दोस्तों के लिए पकाए लजीज पकवान, तस्वीर वायरल


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस वक्त अपने लविंग हसबैंड सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ इस वक्त इंग्लैंड में हैं. करीना और सैफ ने संडे को दोस्तों संग बेहतरीन समय गुजारा. करीना अपने बेटे जेह संग चिल करती दिखीं. बॉलीवुड का पावर कपल अपने बच्चों संग वेकेशन एन्जॉय कर रहा हैं. हाल ही में करीना की फ्रेंड एलेक्जेंड्रा गैलिगा (Alexandra Galligan) ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली और फ्रेंड के साथ अच्छा खासा संडे बिताया है. इतना ही नहीं, एक तस्वीर में तो एक्ट्रेस के पति सैफ अली खान अपनी बेगम के लिए कुछ लजीज पकवान बनाते हुए नजर आ रहे हैं. जी हां, बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर सैफ अली खान एक अच्छे शेफ भी हैं. सैफ को शाही पकवान खाने के साथ उन्हें बनाने का भी शौक है और ये तस्वीर इस बात को बखूबी बयां कर रही है.

अलेग्जेंड्रा ने किचन से Saif Ali Khan की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘परफेक्ट संडे शेफ अली खान के साथ, जो किचन में हमारे लिए तूफान बना रहे हैं.’ Kareena Kapoor की ननद सबा अली खान ने भी भाई सैफ की तस्वीर पर कॉमेंट किया है और लिखा है- शानदार.

दोस्तों के साथ खाने का लुत्फ उठाते सैफ-करीना. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @galliganalexandra)
kareena kapoor khan, saif ali khan

कुकिंग करते सैफ अली खान. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @galliganalexandra)

हाल ही में नीतू कपूर भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए लंदन ही पहुंची थीं, जहां उन्होंने करीना से भी मुलाकात की.इस मौके पर पर नीतू कपूर के साथ उनकी बेटी रिद्धिमा साहनी और नातिन समायरा के अलावा करीना और करिश्मा कपूर भी साथ थीं और खूब जमकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

लंदन में करीना कपूर अपनी गर्ल्स गैंग के साथ भी मस्ती करती दिखी हैं, जिसमें से केवल मलाइका नदारद थीं. करीना ने एक तस्वीर भी शेयर की थी. जिसमें अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर और नताशा पूनावाला के साथ वह पोज देती दिखी थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.