ललित मोदी संग डेटिंग पर सुष्मिता सेन को कहा गया ‘गोल्ड डिगर’, सपोर्ट में उतरीं प्रियंका चोपड़ा ने किया रिएक्ट


मुंबईः सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रही हैं और अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. पिछले दिनों ही सुष्मिता सेन का रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से ब्रेकअप हुआ था. दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी. अब अभिनेत्री, बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं. हर तरफ दोनों की डेटिंग के चर्चे हैं. सुष्मिता और ललित मोदी की डेटिंग पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को ‘गोल्ड डिगर’ कहते हुए ट्रोल भी किया जा रहा है. इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने भी सुष्मिता सेन का सपोर्ट किया है.

खुद को गोल्ड डिगर कहे जाने और सोशल मीडिया पर मजाक बनाए जाने को लेकर सुष्मिता सेन ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. सुष्मिता सेन के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी है. इनमें ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है. प्रियंका चोपड़ा ने सुष्मिता केक पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए ‘Tell Em Queen!’ लिखा है.

सुष्मिता सेन ने अपने पोस्ट के जरिए खुद का मजाक उड़ाए जाने वालों को निशाने पर लिया और ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘अपने अस्तित्व और मेरी अंतरात्मा में पूरी तरह से केंद्रित … मुझे पसंद है कि कैसे प्रकृति अपनी सारी सृष्टि को एकता का अनुभव कराने के लिए एक में विलीन कर देती है और जब लोग उस संतुलन को तोड़ते हैं, तो वह कितने विभाजित हो जाते हैं. ‘

सुष्मिता सेन के पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा का कॉमेंट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sushmitasen47)

‘ये देखकर दिल टूट जाता है कि हमारे आस-पास के लोग कितने नाखुश और दुखी होते जा रहे हैं. तथाकथित बुद्धिजीवी, अपनी मूर्खता के साथ चीप और फनी गॉसिप के साथ, वे लोग जो कभी मेरे दोस्त नहीं थे, मुझे पर्सनली जानते नहीं थे… मेरे बारे में बड़े-बड़े विचार शेयर कर रहे हैं. मेरे कैरेक्टर के बारे में गहन जानकारी दे रहे हैं. मुझे गोल्ड डिगर बता रहे हैं. आह…ये जीनियस लोग.’

सुष्मिता सेन के पोस्ट पर सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ने ही नहीं, रणवीर सिंह, सोफी चौधरी, अंकुर भाटिया, सुनील शेट्टी और नेहा धूपिया जैसे स्टार्स ने भी प्रतिक्रिया दी है. सेलेब्स ने कॉमेंट करते हुए सुष्मिता सेन और उनके फैसले को लेकर अपना प्यार और समर्थन जाहिर किया है. वहीं अभिनेत्री के फैंस भी उन्हें लेकर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं.

Tags: Priyanka Chopra, Sushmita sen



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.