‘लव आजकल’ के फ्लॉप होने पर सारा अली खान का छलका दर्द, बोलीं-‘वेलेंटाइन डे का एक थप्पड़ था’


हाइलाइट्स

‘लव आजकल’ में सारा, कार्तिक आर्यन के साथ दिखी थीं.
वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई थी ‘लव आजकल’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में जाह्नवी कपूर के साथ शामिल हुई थी. जहां दोनों ने हर मुद्दे पर खुल कर बातें की. शो में करण जौहर के अपनी फिल्मी करियर से जुड़े एक सवाल पर सारा ने बेहद चौंकाने वाली बात कह दी, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

दरअसल, शो में जब करण ने सारा से पूछा कि ‘सिंबा’ और ‘केदारनाथ’ की सक्सेस के बाद ‘लव आज कल’ के बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं कर पाने से आप पर इसका कितना असर पड़ा? सारा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि ‘सिंबा’ और ‘केदारनाथ’ दोनों ही फिल्मों को फैंस ने बहुत पसंद किया और दोनों से ही मुझे फैंस की तरफ से बहुत प्यार और तारीफ मिला, लेकिन 14 फरवरी 2020 को लव आज कल का रिलीज होना मेरे लिए वेलेंटाइन डे का एक थप्पड़ था.

फिल्म को मिले बेहद खराब रिव्यू
अदाकारा ने आगे बताते हुए कहा कि ‘लव आज कल’ फिल्म को लेकर जो रिव्यू सामने आए वह काफी दुखी कर देने वाला था. इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. यह एक झटका था. केदारनाथ और सिम्बा के बाद जो हुआ उसी का ये कारण था”.

अफेयर की खबरों से रहीं लाइमलाइट में
आपको बता दें कि ‘लव आज कल’ में सारा अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड एक्टर कार्तिक आर्यन संग नजर आई थीं. फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही दोनों के बीच अफेयर की अटकलें लगने लगे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो,दोनों ने अपनी फिल्म लव आजकल 2 के दौरान एक दूसरे को डेट किया था. हालांकि, इस कपल की लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक चल नहीं सकी और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

आने वाली फिल्में
सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए, तो एक्ट्रेस जल्द ही विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की फिल्म में दिखाई देगीं. ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसके अलावा सारा जल्द ही विक्रांत मैसी के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Tags: Janhvi Kapoor, Karan johar, Kartik Aryan, Sara Ali Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.