लव रंजन की अगली फिल्म में हुई कार्तिक आर्यन की एंट्री! रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर संग स्क्रीन करेंगे शेयर


हाइलाइट्स

रणबीर-श्रद्धा की फिल्म में कार्तिक आर्यन की एंट्री!
रणबीर-श्रद्धा की फिल्म में कैमियो कर सकते हैं कार्तिक आर्यन
लव रंजन की अगली फिल्म में काम कर रहे हैं रणबीर-श्रद्धा

मुंबईः अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों लव रंजन (Luv Ranajn) की आने वाली फिल्म पर काम कर रहे हैं. फिल्म के सेट से कई बार रणबीर और श्रद्धा की तस्वीरें सामने आई हैं. हालांकि, अभी तक फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा को ज्वॉइन कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दे सकते हैं.

Pinkvilla की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन फिल्म में एक कैमियो रोल करेंगे. यही नहीं, वह रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ एक सीन शेयर करते भी दिखाई देंगे. मनोरंजन पोर्टल के हवाले से सूत्र ने दावा किया- ‘कार्तिक और लव रंजन एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और काफी अच्छे दोस्त हैं. इसलिए जब लव रंजन के दिमाग में यह विचार आया तो अभिनेता ने भी इसके लिए हामी भर दी.’

कार्तिक लव रंजन की फिल्म में करेंगे कैमियो
रिपोर्ट में आगे कहा गया है- ‘कार्तिक आर्यन इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं. कार्तिक वाले सीन में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर भी होंगे. लव रंजन के अलावा कार्तिक रणबीर कपूर के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.’ हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. बता दें, कार्तिक आर्यन ने लव रंजन की प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, आकाष वाणी और सोनू के टीटू की स्वीटी में काम किया है.

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 थी सुपर सक्सेसफुल
दूसरी ओर कार्तिक आर्यन इन दिनों भूल भुलैया 2 की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं, जो मई 20 को रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटीक्स से खूब तारीफें मिली थीं. कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 230 करोड़ की कमाई की थी.

Tags: Kartik aaryan, Ranbir kapoor, Shraddha kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.