लाइव कॉन्सर्ट में गूंजी सिंगर केके की बेटी तमारा की आवाज, ‘शान’ के साथ गाया पापा का गाना


Singer KK’s Daughter Taamara: इसी साल 31 मई को सिंगर केके (Krishnakumar Kunnath) इस दुनिया को अलविदा कह गए. अचानक आई केके के निधन की खबर ने ना सिर्फ उनके परिवार, दोस्तों बल्कि दुनिया भर में मौजूद उनके फैंस को भी निराश कर दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमाम सेलेब्स और सिंगर के फैंस ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. सिंगर के निधन के बाद उनका परिवार अकेला रह गया. लेकिन, अब केके की बेटी तमारा (Taamara Krishna) ने फैंस के बीच अपने पिता की कमी को दूर करने का जिम्मा अपने कंधों पर उठा लिया है. हाल ही में तमारा ने अपना पहला लाइव कॉन्सर्ट किया और इसे लेकर इमोशनल भी हो गईं.

अपने पहले लाइव कॉन्सर्ट में तमारा को अपने पिता केके कमी खली, जिसका जिक्र उन्होंने अपने पोस्ट में किया है. तमारा ने सिंगर और अपने दिवंगत पिता के सबसे अच्छे दोस्त शान के साथ स्टेज शेयर किया. उन्होंने इन सब की जानकारी अपने पोस्ट में दी और केके को भी याद किया. तमारा ने सोशल मीडिया पर अपने पहले लाइव कॉन्सर्ट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें शान के साथ देखा जा सकता है.

तमारा ने शान और पूरी टीम के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @taamara.krishna)

तस्वीरें शेयर करते हुए तमारा ने कैप्शन में लिखा- ‘फर्स्ट गिग, यह एक बेहतरीन अनुभव था. उन सभी बेहतरीन कलााकारों का शुक्रिया जो साथ रहे. खासतौर पर शान अंकल को थैंक यू, जिनके साथ ‘इट्स टाइम टू डिस्को’ गाना बेहद सपोर्टिव रहा. पापा जहां भी होंगे, मुस्कुरा रहे होंगे. जो हो रहा है, उस पर विश्वास नहीं हो रहा. प्रार्थना करती हूं कि काश पापा यहां होते.’

तमारा के पोस्ट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है और उन्हे बधाई भी दी है. मालूम हो कि, केके का निधन हार्ट अटैक के चलते हुए था. वह एक लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे, जहां अचानक उनकी हालत बिगड़ी. उन्हें होटल से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. चिकित्सकों ने बताया कि जब सिंगर को अस्पताल ले जाया गया, वह पहले से ही मृत थे.

Tags: Bollywood news, Entertainment, Singer



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.