लाडली सुहाना को साड़ी में देख खुश हो गए पापा शाहरुख खान, किया सवाल- ‘क्या ये तुमने खुद बांधी?’


मुंबईः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) बी-टाउन की सबसे फेमस और चहेती स्टार किड हैं, जो जल्दी ही फिल्मी दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं.जी हां, सुहाना जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि, सुहाना अपने डेब्यू से पहले ही हर तरफ चर्चा में हैं. हाल ही में स्टार किड कई बड़ी पार्टी में नजर आईं. मनीष मल्होत्रा, भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में सुहाना खूब सज-धजकर पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने खूबसूरत गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने यहां पैपराजी को पोज भी दिए.

सुहाना ने इस लुक में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने मनीष मल्होत्रा को टैग किया है. तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस ने रिएक्शन दिया. सुहाना के पैरेंट्स शाहरुख खान और गौरी खान ने भी उनकी फोटो पर रिएक्शन दिया. लेकिन, जिस पर सबकी नजर टिक गई, वह था शाहरुख खान का कॉमेंट. जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है.

सुहाना का यह अवतार देखने के बाद शाहरुख खान को लगा जैसे उनकी बेटी काफी बड़ी हो गई है. उन्होंने अपने कॉमेंट में भी इसी बात का जिक्र किया. वह लिखते हैं – ‘जिस स्पीड से बच्चे बड़े होते हैं, वह समय के कानून को पीछे छोड़ देते हैं. बहुत ही एलीगेंट और ग्रेसफुल. क्या ये साड़ी तुमने खुद बांधी थी?’ जवाब में सुहाना लिखती हैं- ‘लव यू… नहीं मेरे लिए ये साड़ी मां ने बांधी थी.’ गौरी ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘साड़ियां कितनी टाइमलेस होती हैं.’

सुहाना की फोटो पर शाहरुख खान के कॉमेंट की खूब चर्चा हो रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @suhanakhan2)

शाहरुख खान का यह कॉमेंट अब हर तरफ छाया हुआ है. यूजर्स उनका कॉमेंट शेयर करते हुए रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें, सुहाना के साड़ी वाले लुक पर शाहरुख खान और गौरी खान के अलावा भी कई सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. इनमें मसाबा गुप्ता, श्वेता बच्चन, जोया अख्तर जैसे सेलिब्रिटी शामिल हैं. इसके अलावा सुहाना की बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर ने भी उनके लुक पर प्रतिक्रिया दी है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुहाना खान, जोया अख्तर की द आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इसी फिल्म से बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं. द आर्चीज में इन स्टार किड्स के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट और युवराज मेंडा जैसे नए चेहरे भी शामिल होंगे. फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Tags: Bollywood, Shah rukh khan, Suhana Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.