‘लाल सिंह चड्ढा’ का इंट्रोडक्शन कर देगा हंसने पर मजबूर, मेकर्स ने जारी किया फिल्म से ये Funny VIDEO


आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) बहुत जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले इसके मेकर्स लगातार फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. आमिर खान कई इवेंट्स में शामिल हो रहे हैं और आए दिन सोशल मीडिया फिल्म से संबंधित वीडियो-तस्वीरें और बीटीएस वीडियो शेयर कर रहे हैं. कुछ देर पहले आमिर खान प्रोडक्शन अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जोकि फिल्म में आमिर के किरदार लाल सिंह चड्ढा के इंड्रोक्शन के बारे में हैं.

फिल्म के अलग-अलग सीन से बनाया गया यह वीडियो काफी फनी है. इसमें बचपन से लेकर यंग होने तक के सफर में लाल सिंह चड्ढा को अपना इंट्रोक्शन देते हुए देखा जा सकता है. वीडियो शुरुआत लाल सिंह के बचपन वाले किरदार से होती है, जिसमें वह अपनी क्लासमेट को अपना नाम बताता है और उसकी क्लासमेट हंसती है.

आमिर खान (Aamir Khan Film) लाल सिंह चड्ढा के किरदार में दिखते हैं. लाल चलती हुई ट्रेन में एक महिला को अपना इंट्रोडक्शन देता है और महिला हैरानी से उसकी ओर देखती है. इसके बाद लाल एक अस्पताल में पर लेटे मरीज को हंसते हुए अपना परिचय देता है. फिर आर्मी की एक बस में अपने सीनियर ऑफिसर को हंसते हुए अपना परिचय देता है, लेकिन सीनियर उसे डांट देता है.

इंट्रोडक्शन हो तो ऐसा

इस इंट्रोडक्शन वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “इंट्रोडक्शन हो तो ऐसा… सिंपल, स्वीट और प्यार और एरर के साथ, कुछ परिस्थितियों को छोड़कर. 11 अगस्त को लाल से इंट्रोड्यूस होइए.” बता दें फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसमें साउथ के एक्टर नागा चैतन्य भी अहम किरदार में हैं. फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ के बनने की कहानी है काफी दिलचस्प, ‘फॉरेस्ट गंप’ के राइट्स पाने में लग गए थे इतने साल!

अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ से टक्कर

बता दें कि आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ से टक्कर होगी. रक्षा बंधन भी 11 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.