‘लाल सिंह चड्ढा’ का नहीं दिख रहा क्रेज, परेशान आमिर खान लेंगे शाहरुख की मदद?


आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal SIngh Chaddha) 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. मई में आईपीएल फाइनल के दौरान बड़े धमाकेदार तरीके से इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया गया था. ट्रेलर रिलीज के दौरान तो फिल्म की खूब चर्चा हुई, लेकिन कुछ ही दिनों में फिल्म का क्रेज उतरता हुआ दिखाई देने लगा. दरअसल, किसी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत करने के लिए उसकी जितनी जोरों से चर्चा होनी चाहिए, उतना ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ नहीं हो रहा है. इससे आमिर खान काफी परेशान नजर आ रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक के गणित के हिसाब से आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ओपनिंग पर करीब 20 करोड़ तक कमा सकती है. ये कलेक्शन अच्छा तो है, लेकिन फिल्म के बजट, आमिर के स्टारडम और पिछले 3 साल से फिल्म को लेकर बनाए गए माहौल के मुकाबले कुछ कम है. फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस कमजोरी की भरपाई करने के लिए आमिर अब अपनी मार्केटिंग वाली किताब से सभी ट्रिक्स आजमाने में लगे हुए हैं.

फिल्म के ट्रेलर में किए जाएंगे बदलाव
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को मिल रहे फीके रिस्पॉन्स से आमिर खान और फिल्म की टीम थोड़ा टेंशन में जरूर थे, लेकिन अब उन्होंने दर्शकों की पसंद-नापसंद को गंभीरता से लिया है. यही वजह है कि अब फिल्म और उसके ट्रेलर में कुछ बदलाव करके इसे और जानदार बनाने की कोशिश की जारी है. इसी के साथ, फिल्म की मार्केटिंग स्ट्रेटेजी में भी कुछ जरूरी बदलाव किए जा रहे हैं.

‘लाल सिंह चड्ढा’ में शाहरुख खान!
इस क्रम में सबसे पहली चीज है ‘लाल सिंह चड्ढा’ से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कुछ तस्वीरें शेयर करना. इसका एक अलग फायदा है. दरअसल, फैंस शाहरुख खान की ‘जवान’ और ‘पठान’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और आमिर और शाहरुख कभी एक साथ नजर नहीं आए हैं. ऐसे में इनके साथ की तस्वीरें ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लोगों के बीच कुछ मजबूती दिला सकती हैं.

इन सबके आलावा, आमिर फिल्म को क्रिकेट मैचों के दौरान भी प्रोमोट करते हुए नजर आ सकते हैं. सोशल मीडिया के जरिए भी ज्यादा से ज्यादा लोगों को फिल्म तक लाने की कोशिश की जाएगी.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha, Shah rukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.