‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे आमिर खान, दवाएं खाकर पूरे किए थे ‘रनिंग सीक्वेंस’


आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म रिलीज होने के तैयार है. लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म के लंबे समय तक चल रहे एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान आमिर के घुटने में चोट लग गई थी. शूटिंग के दौरान जब आमिर ने लंबे समय तक चलने वाला सीक्वेंस करना शुरू किया तो उनके घुटने में चोट लग गई और उन्हें फिजियोथैरेपी से गुजरना पड़ा. लेकिन फिर भी, उन्होंने हार मानने से इनकार कर दिया और दौड़ते समय किसी भी तरह के दर्द से बचने के लिए दर्द निवारक दवाएं लीं.

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान एक मिनट भी बर्बाद नहीं करना चाहते थे क्योंकि कोरोना माहमारी के कारण फिल्म की शूटिंग में पहले ही देरी हो चुकी थी. और इस बार वह और इंतजार करने को तैयार नहीं थे और उन्होंने लंबे समय से चल रहे इस सीक्वेंस की शूटिंग जारी रखने का फैसला किया.

हालांकि आमिर खान के लिए शूट करना आसान नहीं था, फिर भी उन्होंने सभी बाधाओं का सामना किया और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की. ‘रनिंग सीक्वेंस’ में, लाल सिंह चड्ढा सालों तक दौड़ता है, भारत की हर खूबसूरत लोकेशन से गुजरते हुए अपने जीवन में एक और मील का पत्थर हासिल करता है.

100 से ज्यादा लोकेशन पर शूट हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’

आम‍िर खान और करीना कपूर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ देश की 100 से ज्यादा जगहों पर शूट की गई है. इसके साथ ही 200 दिन से ज्‍यादा इस मूवी की शूटिंग चली हैं. यह आमिर खान की फिल्म ‘लगान’ (Lagaan) के बाद शूट की गई सबसे लंबी फिल्म है. फिल्म में किसी तरह की कोई कमी न रहे इस बाद का आमिर हमेशा ख्याल रखते हैं, इसलिए तो उन्हें बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है.

Laal Singh Chaddha रिलीज के इतने दिनों के बाद OTT पर देगी दस्तक, जानें डिटेल

फिल्म में चैतन्य अक्किनेनी का अहम किरदार

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं. यह ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है. फिल्म 11 अगस्त को देश और दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Aamir khan, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.